Create

WWE की पूर्व प्रेजेंटर रैने यंग ने बेबी बंप की शानदार तस्वीर शेयर की

Ankit
WWE
WWE

WWE की पूर्व प्रेजेंटर और डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग प्रेग्नेंट हैं जिसकी जानकारी खुद जॉन मोक्सली ने कुछ दिन पहले दी थी। AEW डायनामाइट के प्रोमो में काफी सारे सुपरस्टार्स ने जो कभी WWE का हिस्सा होते थे उन्होंने जॉन मोक्सली को उनके पहले बच्चे के लिए बधाई दी।

ये भी पढ़ें: "WWE दिग्गज अंडरटेकर के फाइनल फेयरवेल का हिस्सा होना मेरे लिए काफी स्पेशल और सम्मान की बात हैं"

अब हाल ही में रैने यंग ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप की तस्वीरें पोस्ट की हैं। ये पहला मौका है जब रैने यंग ने कुछ ऐसा किया है। आपको बता दें कि शील्ड के पूर्व मेंबर डीन एम्ब्रोज के भाई सैथ रॉलिंस की मंगेतर भी प्रेग्नेंट हैं।

रैने यंग
रैने यंग

WWE में काफी साल तक रैने यंग ने काम किया हैं

साल 2012 में रैने यंग ने WWE में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। WWE में रैने यंग ने लगभग 8 सालों तक काम किया है और उन्होंने बड़ी एनाउंस, प्रेजेंटर और होस्ट का रोल अदा किया है। रैने यंग ने बैकस्टेज भी कई सारे इंटरव्यू किए हैं। रैने यंग पहली विमेंस कमेंटटेर बनीं जिनसे रॉ में हिस्सा लिया और कमेंट्री की।

बता दें कि इस साल WWE समरस्लैम के किकऑफ पैनल मे रैने यंग होस्ट के तौर पर नहीं बल्कि गेस्ट के रूप में नजर आईं थी। चार्ली उनकी जगह होस्ट कर रहे थीं। जब चार्ली ने उनसे पूछा तो रैने यंग ने कहा कि ये उनका फाइनल शो है। वहीं डीन एम्ब्रोज और रैने यंग के रिश्ते की बात की जाए तो दोनों ने साल 2013 में एक दूसरे को डेट करना शुरु किया था। जिसके बाद 2017 में दोनों ने शादी की। WWE में बैकस्टेज भी दोनों की स्टोरीलाइन दिखाई जाती थी।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown Twitter Reaction: रोमन रेंस को दिग्गज द्वारा चैलेंज किए जाने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़

रैने यंग WWE को छोड़ चुकी हैं लेकिन आगे क्या करने वाली है ये साफ नहीं हो पाया है।डीन एम्ब्रोज यानी AEW के लिए जोन मोक्सली इस वक्त वर्ल्ड चैंपियन हैं और खबरों के अनुसार AEW में रैने यंग जा सकती हैं लेकिन अब वो प्रेग्नेंट हैं जिसको देखते हुए लग रहा है कि शायद आने वाले कुछ समय को वो AEW का हाथ नहीं थामने वाली। हम भी रैने यंग और जॉन मोक्सली के ढेरों शुभकामनाएं देते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE से सस्पेंड हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी पर सबसे बड़ा अपडेट सामने आया

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment