Create

पूर्व चैंपियन डीन एंब्रोज की पत्नी ने WWE को लताड़ा, इस बात को लेकर की जमकर बेइज्जती

Enter caption

इस हफ्ते WWE SmackDown का एपिसोड काफी खास रहा है। SmackDown में WWE ड्राफ्ट देखने को मिला। सबसे बड़ा झटका फैंस को तब लगा जब ड्राफ्ट में अब न्यू डे को अलग कर दिया है। WWE SmackDown में स्टैफनी मैकमैहन ने इस बात का फैसला लिया। रैने यंग ने इस बात पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस को धोखा दिया है

SmackDown में इस हफ्ते जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन ने वापसी की। दोनों ने सिजेरो और नाकामुरा के खिलाफ मैच लड़ा और टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की। लेकिन किसी को ये नहीं पता था कि न्यू डे को इसके बाद अलग कर दिया जाएगा। बिग ई अब SmackDown का हिस्सा होंगे और कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स रॉ में जाएंगे।

WWE SmackDown में फैंस को लगा था झटका

WWE SmackDown में लिए गए इस फैसले से कई लोग गुस्से में नजर आए थे। क्योंकि न्यू डे बहुत बड़ी टैग टीम हैं। और इसके तीन सदस्यों ने हमेशा अच्छा काम किया। रैैने यंग ने भी इस बात पर गुस्सा दिखाया। रैने यंग ने ट्विटर पर अपनी बात रखी। रैने यंग ने शेम, शेम, शेम का GIF डालकर WWE को लताड़ा।

सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर सभी ने अपना गुस्सा जाहिर किया। यहां से अब ये बात साफ हो गई है कि बिग ई को सिंगल रन के तौर पर जबरदस्त पुश मिलने वाले। न्यू डे सबसे शानदार फैक्शन अभी तक WWE में रही है। कई सालों से ये साथ में काम कर रहे हैं। WWE यूनिवर्स हमेशा इनके काम से खुश रहा है। इन तीनों को फैंस हमेशा साथ में ही देखना चाहते हैं। आने वाले समय में दोबारा ये काम हो सकता है। लेकिन फिलहाल तो अलग हो गए है। इस खबर को सुनकर ये तीनों सुपरस्टार भी खुश नजर नहीं आए।

जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन टैग टीम चैंपियन भी बन गए है। अगले हफ्ते स्मैकडाउन में इनका फेयरवेल मैच होने वाला है। ये शायद अंतिम मैच साथ में इनका होगा। इसके बाद सभी को पुश मिलेगा। यहां से तीनों का नया करियर शुरू होगा। बिग ई के ऊपर सभी की नजरें रहेंगी। बिग ई स्मैकडाउन में अब अकेले सिंगल रन पर काम करेंगे। वैसे भी उन्हें पिछले कुछ वक्त से पुश दिया जा रहा था। अब वो बड़ी चैंपियनशिप के लिए आगे आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment