Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE के बड़े शो में WrestleMania के बाद होने वाला है चौंकाने वाला बदलाव, जल्द हो सकता है ऐलान 

WWE
WWE
Neeraj P
ANALYST
Modified 04 Mar 2021
न्यूज़

फिलहाल चल रही अफवाहों की मानें तो WWE NXT मंगलवार की रात को शिफ्ट होने वाला है। Mat Men Pro Wrestling Podcast ने एक भरोसेमंद सूत्र के हवाले से बताया है कि NXT अब मंगलवार की रात में आने वाला है। ऐसा बताया जा रहा है कि इसकी शुरुआत इस साल के WrestleMania के बाद 13 अप्रैल से हो सकती है और जल्द ही इसकी घोषणा भी की जा सकती है।

पिछले कुछ महीनों में जो भी ध्यान से NXT में चीजों को देख रहा है उसके लिए यह खबर सरप्राइज नहीं होगी। NBC स्पोर्ट्स नेटवर्क के बंद होने और उनके कंटेंट के USA नेटवर्क पर शिफ्ट होने के बाद NXT को बदला जाना केवल समय का फेर था। NHL सालों से NBCSN पर बुधवार को आता रहा है। यदि इन खबरों में सच्चाई है तो फिर वेडनेसडे नाइट वार्स की भी समाप्ति हो जाएगी। NXT और AEW दोनों के पास अपनी अलग-अलग रात होगी और बिना एक-दूसरे से भिड़े वे अपने ब्रांड को आगे बढ़ा सकेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज ने WrestleMania में रोमन रेंस और ऐज के बीच होने वाले मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

क्या WWE NXT के मंगलवार को आने से इम्पैक्ट रेसलिंग को मिलेगी अलग रात?

यदि यह खबर सच्ची साबित होती है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे जाकर इम्पैक्ट रेसलिंग का क्या होता है। ऐसा सोचना भी मुश्किल है कि वे NXT के साथ भिड़ना चाहेंगे। इम्पैक्ट रेसलिंग की मालिकाना हक रखने वाली कंपनी NXT से इसकी टक्कर होने से बचाने के लिए इसे खिसकाने का विरोध शायद ही करेगी।

यह भी पढ़ें: 50 साल के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा खुलासा, बताया किसके द्वारा WWE हॉल ऑफ फेम में होना चाहते हैं शामिल

यदि इम्पैक्ट रेसलिंग को NXT से टक्कर से बचाने के लिए गुरुवार की रात के लिए शिफ्ट किया जाएगा तो यह रेसलिंग वर्ल्ड के लिए काफी बड़ी बात होगा। आगे चलकर इस मूव का क्या असर होगा यह भी किसी को नहीं पता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 04 Mar 2021, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now