Create

24 साल का फेमस सुपरस्टार WWE में अपनी पहली चैंपियनशिप जीतने के बाद हुआ भावुक, जबरदस्त प्रतिक्रिया आई सामने

रे और डोमिनिक मिस्टेरियो
रे और डोमिनिक मिस्टेरियो
reaction-emoji
Deepak M

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) और उनके पिता रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio ) ने WrestleMania Backlash में इतिहास रच दिया जब वे टैग टीम चैंपियन बनने वाले पहले पिता-पुत्र की जोड़ी बन गए। द मिस्टीरियो फैमिली ने WrestleMania Backlash में डर्टी डॉग्स को हराकर SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

डॉमिनिक के लिए यह बहुत बड़ा पल था, क्योंकि उन्होंने WWE में शामिल होने के बाद अपना पहला टाइटल जीता। यह पल उनके लिए और भी बहुत खास हो गया क्योंकि उन्होंने यह उपलब्धि अपने पिता के साथ हासिल की।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE Hell In a Cell में जिमी उसो को रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहिए

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए अपनी ऐतिहासिक जीत पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने पिता और विंस मैकमैहन सहित कई लोगों को धन्यवाद दिया।

सबसे पहले, मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं क्योंकि वह मेरे साथ नहीं होते तो कुछ भी संभव नहीं होता। दूसरा में विंस मैकमैहन को मुझ पर विश्वास करने और इतिहास बनाने का यह अद्भुत अवसर देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। आखिर में मैं अपने पिता को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। आपका सारा मार्गदर्शन, आपका प्यार और आपकी बुद्धि, ने मुझे हमेशा ही कुछ बड़ा करने के लिए प्रेरित किया है। मैं आपको अपना पिता कहने पर गौरवान्वित महसूस करता हूं, और आपको अपना टैग टीम पार्टनर बुलाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

यह न केवल डॉमिनिक मिस्टीरियो के लिए बल्कि WWE यूनिवर्स के लिए भी एक महत्वपूर्ण अवसर था। उम्मीद है कि पिता-पुत्र की जोड़ी चैंपियन के रूप में लंबे समय तक चलेगी।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ मदद के लिए सिजेरो को मिला फेमस WWE सुपरस्टार का साथ, दिया बड़ा ऑफर

WWE में डॉमिनिक मिस्टीरियो और रे मिस्टीरियो के लिए आगे क्या है?

SmackDown‌ टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के बाद रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो को अपना टाइटल सफलतापूर्वक रिटेन करने की चुनौती होगी। कई टैग टीमें उनसे टाइटल लेने की कोशिश कर सकती हैं।

सूची में सबसे पहले निश्चित रूप से डर्टी डॉग्स होंगे, जो जल्द से एक रीमैच में फिर से रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो का सामना करने को तैयार होंगे। इसके अलावा भी इस सूची में कई अन्य दावेदार मौजूद है।

हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो WWE द उसोज को अगला SmackDown टैग टीम चैंपियन बनाने की योजना बना रही है। जिमी और जे द मिस्टीरियो को हराकर अगले टैग टीम चैंपियन बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 6 स्टोरीलाइन जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स के करियर को बचा लिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...