Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: लैसनर के हमले में बुरी तरह चोटिल हुए मिस्टीरियो के बेटे का नाम बदला गया 

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:41 IST

रे मिस्टीरियो ओर डोमिनिक
रे मिस्टीरियो ओर डोमिनिक

डब्लू डब्लू ई (WWE).com ने हाल ही में डोमिनिक के बेटे के सेहत में सुधार पर एक अपडेट जारी किया था।इस अपडेट की ख़ास बात यह है कि उनके नाम में कुछ बदलाव किये गए हैं।

WWE में पहले रे मिस्टीरियो के बेटे का नाम 'Dominick' हुआ करता था जिसे कंपनी ने अब बदलकर 'dominik' कर दिया है। साथ ही WWE में उन्हें अब 'डोमिनिक मिस्टीरियो' के नाम से पुकारा जाएगा जबकि पहले उन्हें केवल 'डोमिनिक' कहा जाता था।   

Screenshot from WWE
Article published on WWE

इस बात की अफवाह है कि डोमिनिक एक फुल-टाइम रेसलर बन सकते हैं। पिछले हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर ने डोमिनिक की जितनी बुरी तरह से पिटाई की उससे उन्हें इस बात का तो एहसास हो गया होगा कि WWE में मैच लड़ना कितना खतरनाक हो सकता है।

यह भी पढ़े: SmackDown में रोमन रेंस और केन वैलासकेज़ के बीच क्या बातचीत हुई 

जैसा कि आप जानते हैं कि रॉ सीजन प्रीमियर में रे मिस्टीरियो, सैथ रॉलिंस के खिलाफ होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के बारे में बात कर रहे थे जो कि इसी शो में आगे चलकर होना था। हालांकि, लैसनर ने मिस्टीरियो के सैगमेंट में दखल देते हुए इस WWE लैजेंड को F5 दे दिया। इसके बाद बीस्ट ने अपना ध्यान मिस्टीरियो के बेटे पर केंद्रित किया जो कि क्राउड में बैठे थे और मार-मार कर उनकी हालत खराब कर दी। इस हमले के तुरंत बाद डोमिनिक को एम्बुलेंस के जरिए पास के अस्पताल में ले जाया गया।

अपने बेटे पर हुए हमले का बदला लेने के लिए मिस्टीरियो, लैसनर के पुराने दुश्मन केन वैलासकेज को लेकर आए जिन्होंने लैसनर के WWE चैंपियन बनने के बाद एरीना में एंट्री करते हुए उनपर हमला कर दिया।

इस झड़प के बाद लग रहा है कि क्राउन ज्वेल में इन दो पूर्व UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियंस के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हो सकता है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 06 Oct 2019, 12:22 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...