Create
Notifications

"WrestleMania 37 में द अंडरटेकर की दोबारा रिंग में वापसी होगी और वो अपना अंतिम मैच लड़ेंगे"

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 22 Oct 2020
न्यूज़

Inside The Ropes को हाल ही में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर ने अपना इंटरव्यू दिया। रिक फ्लेयर ने यहां पर द अंडरटेकर को लेकर बात की। द अंडरटेकर की लास्ट राइड डॉक्यूमेंट्री के बारे में भी उन्होंने बताया। इस इंटरव्यू में रिक फ्लेयर ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि द अंडरटेकर फिर रेसलिंग करेंगे।

ये भी पढ़ें: "गोल्डबर्ग बहुत ही लापरवाह रेसलर है क्योंकि उनसे लड़ने के बाद दूसरे सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू रहते हैं"

द अंडरटेकर को लेकर बड़ा बयान

रिक फ्लेयर ने द अंडरटेकर को लेकर इस इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए। द अंडरटेकर की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा,

द लास्ट राइड बहुत ही शानदार है। इस बिजनेस के लिए द अंडरटेकर सबसे शानदार रहे हैं। मैं उनके हर चीज को पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि वो वापसी करेंगे। मुझे लगता है अंडरटेकर भी यही चाहते हैं और फैंस उन्हें दोबारा देखना डिजर्व करते हें। जब कोविड खत्म हो जाए तो उसके बाद द अंडरटेरकर को वापसी होनी चाहिए। मुझे लगता है कि वो रेसलमेनिया 37 में वापसी करेंगे और अपना अंतिम मैच लड़ेंगे। एजे स्टाइल्स के साथ उनका बोनयार्ड मैच काफी शानदार रहा था।

द अंडरटेकर ने कुछ महीने पहले WWE से रिटायरमेंट ले लिया था। इस साल रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स के साथ उनका अंतिम मैच हुआ था। एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर के बीच बोनयार्ड मैच देखने को मिला था। ये काफी शानदार मैच हुआ था। रिक फ्लेयर ने कह दिया है कि रेसलमेनिया 37 में अंडरटेकर को वापसी करनी चाहिए। रिक फ्लेयर को भरोसा है कि अंडरटेकर रेसलिंग में दोबारा वापसी करेंगे।

द अंडरटेकर का रेसलिंग की दुनिया में सबसे बड़ा नाम रहा है। रेसलमेनिया स्ट्रीक की वजह से उन्हें जाना जाता है। लगभग तीस साल तक वो रेसलिंग की दुनिया में छाए रहे हैं। WWE को आज टॉप की कंपनी बनाने में अंडरटेकर का बहुत बड़ा हाथ है। अंडरटेकर की फैन फॉलोविंग आज भी जबरदस्त है। फैंस उन्हें अभी भी रिंग में देखना चाहते हैं। हालांक अब उम्मीद कम है कि वो रिंग में नजर आएंगे लेकिन WWE में कुछ भी हो सकता है। शायद कोविड खत्म होने के बाद विंस मैकमैहन रेटिंग को बढ़ाने के लिए उनका इस्तेमाल फिर से कर सकते हैं। अंडरटेकर के आने से व्यू्अरशिप को बहुत फायदा होगा। फैंस अभी भी उनका इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

Published 22 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now