Create

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन से धोखा मिलने के बाद रिक फ्लेयर की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते WWE रॉ में रैंडी ऑर्टन ने फिर एक अलग कारनामा किया। इस बार उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त और WWE दिग्गज रिक फ्लेयर को ही धोखा दे दिया। इस अटैक के बाद रिक फ्लेयर का भी अब बयान आया है। एक शानदार स्टेटमेंट उन्होंने दिया है। WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने WWE रॉ में हुए इस अटैक के बाद ट्वीट कर इस बारे में अपनी बात कही है।

रिक फ्लेयर ने काफी इमोशनल मैसेज लिखा है और अपनी बेटी शार्लेट फ्लेयर को बेस्ट बताया है। साथ ही साथ रैंडी ऑर्टन को भी संदेश दिया है।

WWE रॉ में रिक फ्लेयर को मिला था धोखा

youtube-cover

रॉ के अंत में इस हफ्ते शानदार सैगमेंट रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन के बीच देखने को मिला था। दरअसल रैंडी ऑर्टन का मैच WWE रॉ में केविन ओवेंस के साथ हुआ था।ये मैच काफी अच्छा रहा और अंत में रैंडी ऑर्टन ने ये मैच जीत लिया। लेकिन अंत में जो उन्होंने किया वो काफी चौंकाने वाला पल रहा। रैंडी ऑर्टन इस मैच से खुश नहीं थे और इसलिए उन्होंने रिक फ्लेयर पर अटैक कर दिया।

मैच खत्म होने के बाद रैंडी ऑर्टन ने कहा कि वो अब रिक फ्लेयर की इज्जत नहीं करते। रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर की बेइज्जती की। इस दौरान रिक फ्लेयर की आंखों में आंसू भी देखने को मिले। रिक फ्लेयर भी इसके बाद इमोशनल हो गए और कहा कि वो रैंडी ऑर्टन को उनका रिकॉर्ड तोड़ते हुए देखना चाहते हैं। रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद रिक फ्लेयर को गले लगाया और फिर उन्हें लो ब्लो दे दिया। इसके बाद रैंडी ने पंट किक भी रिक फ्लेयर को मार दी। इसके बाद मैकइंटायर रिंग में आए। लेकिन रैंडी ऑर्टन तब तक वहां से निकल गए। रिक फ्लेयर पर अटैक से मैकइंटायर बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।

अब ये स्टोरीलाइन अलग मोड़ पर चली गई है। किसी ने सोचा नहीं था कि रैंडी ऑर्टन इस तरह अपने सबसे अच्छे दोस्त और मेंटर रिक फ्लेयर को ही धोखा दे देंगे। अब रिक फ्लेयर भी इसका बदला लेने के मूड में जरूर होंगे। हो सकता है कि अब वो मैकइंटायर का साथ दें। WWE समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए मैकइंटायर के साथ होने वाला है। ये मैच काफी बड़ा होगा। और अब उम्मीद ये जताई जा रही है कि इस मैच में रिक फ्लेयर का बड़ा रोल रहेगा।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 10 अगस्त, 2020

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment