Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को कई बार चैलेंज कर चुके फेमस सुपरस्टार ने WWE में अपने सबसे मुश्किल मैच का खुलासा किया

WWE सुपरस्टार रिडल
WWE सुपरस्टार रिडल
Deepak M
TOP CONTRIBUTOR
Modified 30 Apr 2021
न्यूज़

रिडल (Riddle) लगभग 1 साल से WWE मेन रोस्टर में Raw ब्रांड के लिए रेसलिंग करते हैं। Raw में शामिल होने के बाद वह WWE में कुछ असाधारण और खतरनाक मैचों का हिस्सा रहे।

WWE Now India के साथ बातचीत में रिडल ने WWE मेन रोस्टर में अपने अब तक के सबसे कठिन मैचों के बारे में बताया। खासकर उन्होंने दो सबसे कठिन मैचों के बारे में बात की, साथ ही उन्होंने अपने सबसे पसंदीदा मैच के बारे में बताया।

उन्होंने जिन दो मैचों का जिक्र किया उनमें एक WWE Raw में Survivor Series से पहले एक मैच गो-होम शो था और दूसरा Survivor Series मैच था। गो-होम शो में टीम Raw ने रेट्रीब्यूशन (RETRIBUTION) का सामना किया, रिडल ने इस मैच को सबसे कठिन मैचों में से एक बताया।

एक और मैच को याद करते हुए उन्होंने कहा कि, उन्हें ऐसा महसूस हुआ जैसे उनका शरीर लाखों टुकड़ों में टूट गया हो, जब उन्होंने फाइव-ऑन-फाइव Survivor Series एलिमिनेशन मैच में टीम SmackDown के ओटिस का सामना किया।

कुछ स्थितियां ऐसी हैं कि जो वाकई में बहुत मुश्किल नहीं होती है, लेकिन आप उसे बहुत कठिन महसूस करते हैं। उदाहरण के लिए, पिछले साल का Survivor Series मैच। मुझे ओटिस याद है। मुझे याद है जब मैंने उनका सामना किया, और उनके साथ रेसलिंग करते हुए मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मेरा शरीर लाखों टुकड़ों में टूट गया हो।

साथ ही उन्होंने कहा कि, शेमस उनके अब तक के सबसे कठिन प्रतिद्वंदी है, और शेमस के खिलाफ मैचों को उन्होंने अपना सबसे पसंदीदा मैच बताया।

शेमस एक बीस्ट है। साथ ही वह बहुत मजबूत और फुर्तीले भी हैं। ईमानदारी से कहूं तो, शेमस के खिलाफ मैच शायद मेरा सबसे पसंदीदा और हार्ड हिटिंग मैच था।

WrestleMania 37 में रिडल शेमस के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप हार गए थे। यह मैच वाकई में बहुत शानदार था।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

WWE में रिडल के लिए आगे क्या है?

रिडल WWE मेन रोस्टर में शामिल होने के बाद, काफी सफल रहे हैं। वहां तक कई खतरनाक और बेहतरीन मैचों का हिस्सा रहे हैं। WrestleMania 37 में शेमस के खिलाफ उनका मैच उनके करियर के सबसे सर्वश्रेष्ठ मैचों में से एक था।

WWE Raw में पिछले हफ्ते रिडल और रैंडी ऑर्टन एक टैग टीम मैच का हिस्सा थे। इस जोड़ी को अब RK-BRO नाम से जाना जा रहा है। अगर सब कुछ सही रहा तो भविष्य में रिडल और रैंडी ऑर्टन की जोड़ी Raw टैग टीम टाइटल जीत सकती है।

यह भी पढ़ें: "मैं WWE में कभी भी वापसी नहीं करूंगा"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Published 30 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now