Create
Notifications

रोमन रेंस के करियर की 3 यादगार जीत जब उन्हें फैंस द्वारा बू किया गया

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Ujjaval Palanpure

रोमन रेंस को अपने WWE करियर में काफी ज्यादा सफलता मिली है। उन्होंने WWE में लगभग हर एक चैंपियनशिप जीती है। साथ ही वो रॉयल रंबल मैच में भी जीत हासिल कर चुके हैं। वो लगातार 4 बार रेसलमेनिया को मेन इवेंट करने में भी सफल रहे हैं। इसके अलावा उन्हें कई सारे दिग्गज और बड़े स्टार्स पर जीत भी मिली है।

इससे पता चलता है कि रोमन रेंस सही मायने में WWE में सफल रहे हैं और वो कंपनी के सबसे मुख्य स्टार है। द बिग डॉग को सिंगल्स स्टार के रूप में काफी कम मौकों पर फैंस की ओर से अच्छा रिएक्शन मिला है। कई मौकों पर रोमन रेंस को बू का ही सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जो 'हील' रोमन रेंस को हराने का दम रखते हैं

द बिग डॉग के करियर में कई सारी यादगार जीत आयी है। कुछ मौकों पर रोमन रेंस को अच्छा रिएक्शन मिला है वहीं कुछ महत्वपूर्ण जीत पर रोमन को बू का सामना भी करना पड़ा है। इसलिए हम बात करने वाले हैं रोमन रेंस के बड़े करियर की 3 सबसे अच्छी और यादगार जीत के बारे में, जब फैंस की और से उन्हें बू का सामना करना पड़ा।

3- जब रोमन रेंस ने WWE रेसलमेनिया में द अंडरटेकर को पराजित किया

रोमन रेंस और द अंडरटेकर के बीच रेसलमेनिया 33 में मैच देखने को मिला था। इस शानदार नो होल्ड्स बार्ड मैच में रोमन रेंस ने सबको चौंकाया था। द बिग डॉग को यहां जीत मिली थी और वो द अंडरटेकर को रेसलमेनिया पर हराने वाले दूसरे सुपरस्टार बने थे। हर एक फैन टेकर की इस हार से काफी ज्यादा शॉक था।

किसी ने नहीं सोचा था कि रोमन रेंस को रेसलमेनिया में बड़ी जीत मिलेगी और इस वजह से फैंस नाराज थे। द फिनोम को रेसलमेनिया में हारते हुए देखकर फैंस काफी निराश नजर आए। इस दौरान उन्हें जबरदस्त बू मिली। साथ ही रॉ के अगले एपिसोड में रोमन रेंस को इतिहास की सबसे तगड़ी बू का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- 3 चौंकाने वाले WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में अपने दोस्तों ने धोखा दिया

2- जब रोमन रेंस ने ट्रिपल एच को रेसलमेनिया में हराया

रोमन रेंस और ट्रिपल एच के बीच रेसलमेनिया 32 में WWE चैंपियनशिप के लिए एक बड़ा मैच देखने को मिला था। इस मैच के बिल्डअप के दौरान WWE ने रोमन को फैन फेवरेट बनाने की पूरी कोशिश की।

इसके बावजूद वो सफल नहीं हुए। रोमन रेंस को रेसलमेनिया में एच के खिलाफ बड़ी जीत मिली थी और वो WWE चैंपियन बन गए थे। इस दौरान रोमन रेंस को फैंस की ओर से बू मिली थी। कुछ लोग जरूर जीत से खुश थे लेकिन ज्यादातर फैंस ने रेसलमेनिया के इस मेन इवेंट के दौरान द बिग डॉग को बू किया था।

1- जब रोमन रेंस ने रॉयल रंबल 2015 जीता था

रोमन रेंस ने 2014 के रॉयल रंबल में हर एक फैन को प्रभावित किया था और यहां उन्हें फैंस की ओर से जबरदस्त रिएक्शन मिला था। इसके बाद WWE को लगा कि द बिग डॉग को 2015 में भी ऐसा ही रिएक्शन मिलेगा।

ऐसा कुछ नहीं हुआ और रोमन रेंस को अपने करियर की पहली बड़ी जीत पर फैंस से खराब रिएक्शन मिला। मैच के बाद द रॉक ने आकर रोमन रेंस को मिल रही बू को कम करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए।

ये भी पढ़ें:- 5 तरीकों से रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े विलन बन जाएंगे

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...