WWE न्यूज: इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस का होगा बड़ा मैच

रोमन रेंस
रोमन रेंस

स्मैकडाउन और समरस्लैम में लगातार धुनाई होने के बाद अब बडी मर्फ़ी ने द बिग डॉग को एक मैच के लिए चैलेंज किया है। स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन रेंस ने बडी मर्फ़ी पर जबरदस्त हमला किया था और इसके बाद ही उन्हें अटैक करने वाले सुपरस्टार के बारे में जानकारी मिली थी।

बडी ने रोवन का नाम बताया था और शायद यह बात रोवन को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी। समरस्लैम में मर्फ़ी और क्रूज के मैच के दौरान रोवन ने इंटरफेयर किया था और पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन की जबरदस्त धुनाई की थी। इसके बाद लग रहा था कि हमें आने वाले एपिसोड में रोमन रेंस और बडी मर्फ़ी के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- SummerSlam में 110 सेकेंड्स में मिली जीत के बाद हुई गोल्डबर्ग की जमकर बेइज्जती, बौखला गया दिग्गज

पूर्व 205 लाइव सुपरस्टार्स ने ट्विटर पर समरस्लैम के बाद नाराजगी जताई और रोमन रेंस को स्मैकडाउन में एक मैच के लिए चैलेंज किया। मर्फ़ी ने लिखा,"महीनों तक खुद को साबित करने के मौके मांगने पर मुझे क्या मिला? एक छोटा मौका और उसमें भी अटैक हुआ वरना यह समरस्लैम के अच्छे मैचों में गिना जाता। मैं अब इंतज़ार नहीं करूंगा। मैं रोमन रेंस को स्मैकडाउन में एक मैच के लिए चैलेंज कर रहा हूं। लोगों को वो दो जो वह चाहते हैं।"

इसके कुछ समय बाद WWE ने अपने ट्विटर एकाउंट से दोनों के बीच मैच की घोषणा करते हुए बताया कि रोमन रेंस ने चैलेंज को स्वीकार कर लिया है और हमें स्मैकडाउन के एपिसोड में एक वन-ऑन-वन मैच देखने को मिलेगा।

उम्मीद हैं कि स्मैकडाउन में मैच के दौरान हमें कोई दखलअंदाजी देखने को नहीं मिलेगी। और दोनों ही सुपरस्टार्स अपने प्रदर्शन से फैंस का मनोरंजन करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं