Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एक्टिंग करियर में अपने भविष्य और जॉन मोक्सली के WWE से जाने के दुख पर रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
1.27K   //    02 Jul 2019, 15:08 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस ने फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' में द रॉक के साथ अपने एक्टिंग करियर का डेब्यू किया है, लेकिन क्या बिग डॉग खुद को हॉलीवुड में देखते हैं? पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने अपने एक्टिंग प्लांस पर खुलासा किया। रोमन रेंस ने AOL से बात करते हुए अपने मूवी रोल और संभावित एक्टिंग करियर के बारे में बात किया। 

रोमन ने कहा, "मैंने प्रोजेक्ट के बारे में सुना था और फैसला किया था कि मैं इसके बारे में पढ़ूंगा और देखूंगा कि यह किस तरह से जा रहा है। मुझे नहीं लगता कि शुरुआत में ड्वेन को पता था कि मैं इसके बारे में पढ़ रहा हूं या फिर इसको लेकर उत्सुक हूं। जब उन्होंने मेरा टेप हासिल किया तो वे काफी खुश थे और फिर उन्होंने ड्वेन को बताया कि मैं भी उनके साथ हूं। रेगुलर प्रोसेस से गुजरना सही था और फिर ड्वेन का काम देखना और भी शानदार था।"

यह भी पढ़ें: सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

रोमन ने फिल्म में अपने रोल और आगे फिल्मों में काम करने को लेकर भी इच्छा जाहिर की।

"मुझे केवल यही करना था कि वहां खड़े होकर अपनी लाइन बोल दूं और फिर थोड़ी सी एक्टिंग कर दूं क्योंकि एक्शन सीन के लिए बॉडी डबल मौजूद था। मेरे लिए वह सबसे शानदार चीज थी क्योंकि मैं वहां आराम कर रहा था, हील (रिकवर) कर रहा था और साथ ही मेरी एक्टिंग भी चल रही थी। फिलहाल मैं WWE का टॉप रैसलर हूं तो मेरा पूरा ध्यान यहीं पर है और यदि 'हॉब्स एंड शॉ' का सीक्वल आएगा तो मैं उसमें दिखने की कोशिश करूंगा।"

Sports Illustrated के जस्टिन बरासो ने हाल ही में रोमन का इंटरव्यू किया, जहां बिग डॉग ने जॉन मोक्सली के साथ अपने रिलेशन पर बात की।

"मुझे नहीं लगता कि हमारा वर्किंग रिलेशन पहले की तरह हो पाएगा, लेकिन मैं हमेशा उस व्यक्ति से प्यार करूंगा। वह हमेशा मेरे बेस्ट फ्रेंड रहेंगे और मैं हमशा उन्हें शुभकामनाएं दूंगा। हमारे बीच भाईचारा है तो मैं हमेशा उसे चीयर करूंगा।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...