Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा ट्रिपल थ्रेट मैच

न्यूज़
867   //    18 Sep 2018, 10:30 IST

Enter ca

हैल इन ए सैल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान जो हुआ वो सभी ने देखा। लैसनर ने कैसे एंट्री मारकर पूरे मैच का रोमांच किरकिरा कर दिया। इसका फायदा रोमन रेंस को मिला और उन्होंने टाइटल को रिटेन किया। जैसा की कयास लगाया जा रहा था कि लैसनर और रेंस का री मैच कब होगा उसके लिए रॉ के एपिसोड में एलान कर दिया गया है लेकिन ये एक ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच होगा।


हैल इन ए सैल पीपीवी में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर ने तब एंट्री मारी जब मुकाबला चरम पर था, किसी भी वक्त नतीजा सामने आ सकता था लेकिन द बीस्ट ने गेट को तोड़कर रिंग में दस्तक दी। रिंग में आते ही उन्होंने टेबल के टूटे तुकड़े से स्ट्रोमैन और रेंस को मारा फिर F5 मार दिया और दुश्मनी का बिगुल बजा दिया।


इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस ने ओपनिंग सैगमेंट किया लेकिन स्ट्रोमैन ने दस्तक देकर अपना गुस्सा ब्रॉक पर निकाला। इतने में एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन आए और उन्होंने एलान किया कि लैसनर के खिलाफ मैच होगा जिसके लिए स्टेफनी और उन्होंने प्लान कर लिया है। कॉर्बिन ने कहा कि 2 नवंबर सऊदी अरब में होने वाले WWE Crown Jewel इवेंट में रोमन रेंस ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल को डिफेंड करेंगे। जिसके बाद पॉल हेमन भी बाहर आए और उन्होंने इस मैच के लिए लैसनर की तरफ से मंजूरी दी। इतना ही नहीं पॉल हेमन ने कहा कि लैसनर मैच तो लड़ेंगे साथ ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने कब्जे में फिर से लेंगे।

Acting #RAW GM @BaronCorbinWWE has decided that on Nov. 2 in Saudi Arabia, streaming LIVE on @WWENetwork, it will be...#UniversalChampion@WWERomanReigns vs. @BraunStrowman vs. @BrockLesnar at #WWECrownJewel! pic.twitter.com/IKp87dSYtM

— WWE (@WWE) September 18, 2018

#UniversalChampion @WWERomanReigns will defend his title against @BrockLesnar AND @BraunStrowman in a #TripleThreat Match at #WWECrownJewel in Saudi Arabia, streaming LIVE on @WWENetwork Nov. 2! pic.twitter.com/X6UkgL7wCC

— WWE Network (@WWENetwork) September 18, 2018

"@BrockLesnar is THE Crown Jewel of @WWE!" @HeymanHustle #RAW #WWECrownJewel pic.twitter.com/uwVY5a0ShU

— WWE Universe (@WWEUniverse) September 18, 2018

खबरों की माने अगर सऊदी अरब WWE को ज्यादा पैसा देगा तो शायद टाइटल बदल भी सकता है। खैर, सऊदी से पहले शील्ड अपना सारा गुस्सा 6 अक्टूबर को होने वाले सुपर शो डाउन में स्ट्रोमैन,डॉल्फ और ड्रू के खिलाफ निकालने वाली है। देखना होगा कि अब सऊदी में क्या होगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...