"सभी को मेरे खिलाफ मैच चाहिए"- Roman Reigns ने WWE SmackDown New Year's Revolution में होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच से पहले तोड़ी चुप्पी

WWE
WWE SmackDown के एपिसोड से पहले Roman Reigns ने क्या कहा?

WWE: इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन न्यू ईयर रेवोल्यूशन (SmackDown New Year's Revolution) का एपिसोड काफी ज्यादा खास होने वाला है और इसमें अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की भी वापसी होने वाली है। ट्राइबल चीफ ने वापसी से पहले अपनी चुप्पी तोड़ी है और बहुत बड़ा स्टेटमेंट दिया है।

SmackDown New Year's Revolution एपिसोड से पहले रोमन रेंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि सभी को ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच चाहिए। हेड ऑफ द टेबल ने लिखा,

"SmackDown New Year's Revolution का समय है और सभी को ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच चाहिए। वैंकूवर अपने ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज करने के लिए तैयार रहिए।"

आपको बता दें कि WWE Royal Rumble के लिए रोमन रेंस को अपना प्रतिद्वंदी SmackDown के एपिसोड में मिलने वाला है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलने वाला है। यह मुकाबला जो भी सुपरस्टार जीतेगा वो Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में रेंस को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा।

WWE में Roman Reigns ने आखिरी बार अपनी चैंपियनशिप को कब और किसके खिलाफ डिफेंड किया था?

रोमन रेंस ने कंपनी में अपना आखिरी मुकाबला पिछले साल नवंबर में लड़ा था। सऊदी अरब में हुए Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट में ट्राइबल चीफ एक्शन में दिखाई दिए थे। यहां उनका सामना एलए नाइट के खिलाफ हुआ था और मेगास्टार को हराकर रेंस ने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था।

इसके बाद से रेंस ने अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ा है और उम्मीद की जा सकती है कि वो सीधे Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में ही लड़ते हुए दिखाई देंगे। हालांकि, उनका मुकाबला किस सुपरस्टार के खिलाफ होगा यह अभी तय नहीं है, लेकिन SmackDown New Year's Revolution एपिसोड के साथ ही तय हो जाएगा कि आखिर किसके खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं।

रोमन रेंस के टाइटल रन की बात की जाए तो Payback 2020 में चैंपियन बनने के बाद रेंस को टाइटल होल्ड करते हुए 1222 दिन हो चुके हैं और अभी तक कोई भी सुपरस्टार उनसे यह टाइटल लेने में कामयाब नहीं हुआ है। जॉन सीना, कोडी रोड्स, ब्रॉक लैसनर, ऐज, गोल्डबर्ग, केविन ओवेंस, जे उसो, सैमी ज़ेन, ड्रू मैकइंटायर जैसे स्टार्स के हाथ निराशा लग चुकी है। देखना होगा कि Royal Rumble में क्या उनकी बादशाहत का अंत होता है या नहीं।