Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: जनवरी महीने में फैंस के बीच वापसी करेंगे रोमन रेंस

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Timeless

Enter caption

इस हफ्ते WWE रॉ में रोमन रेंस के एलान ने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया। ल्यूकीमिया नाम की बीमारी की वजह से रोमन रेंस रिंग से दूर हुए और उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी छोड़नी पड़ी। फिलहाल माना जा रहा है कि रोमन रेंस करीब 1-2 साल तक रिंग में नजर नहीं आएंगे।

लेकिन रोमन रेंस के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। बीमारी की वजह से रोमन रेंस भले ही मैच ना लड़ पाएं लेकिन वो पब्लिक अपीयरेंस करते हुए जरूर दिखेंगे। ACE Comic Con इवेंट में अगले साल रोमन रेंस शिरकत करेंगे। इस बात की जानकारी इवेंट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई।

11, 12, 13 जनवरी को होने वाले इस इवेंट में रोमन रेंस के अलावा एलेक्सा ब्लिस, शार्लेट फ्लेयर और पूर्व रिंग अनाउंसर लिलियन गार्सिया भी होंगे। इसके अलावा कई मशहूर एक्टर भी शिरकत करेंगे। अमेरिका के एरीजोना में होने वाले इस इवेंट में फैंस इन चारों रैसलिंग सुपरस्टार्स से मिलकर उनके साथ फोटो खिंचा सकते हैं। वहीं लिलियन गार्सिया, रोमन रेंस, एलेक्सा और शार्लेट फ्लेयर के साथ Q&A (सवाल-जवाब) सेशन में भी हिस्सा लेंगी।

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत करते हुए रोमन रेंस ने बताया कि वो पिछले 11 सालों से ल्यूकीमिया (leukemia) बीमारी से जूझ रहे हैं और अब उनकी बीमारी फिर से उभरकर सामने आ गई है। बीमारी की वजह से रोमन रेंस ने अपना टाइटल छोड़ दिया और वो अब यूनिवर्सल चैंपियन नहीं हैं। रोमन रेंस को ल्यूकीमिया बीमारी है, इस बात का पता ज्यादातर साथी रैसलरों को द बिग डॉग द्वारा की गई घोषणा के बाद ही पता चला था।

रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ने के बाद उसी रॉ एपिसोड में द शील्ड भी टूट गई थी। सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ द्वारा टैग टीम टाइटल जीतने के बाद डीन ने हील टर्न ले लिया था।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...