रोमन रेंस के कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन से कुछ दिनों बाद छिन जाएगा यूनिवर्सल टाइटल?

Ankit
ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस
ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस वक्त WWE में शिखर पर पहुंच गए हैं। रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग को हराकर उन्होंने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता। पिछले 3 सालों से स्ट्रोमैन इस खिताब को जीतने की कोशिश में थे लेकिन रेसलमेनिया की रात उनके लिए खुश खबरी लेकर आई।

रोमन रेंस के रेसलमेनिया से नाम वापस लेने का फायदा स्ट्रोमैन को हुआ है।माना जा रहा है कि रोमन रेंस की वापसी के बाद स्ट्रोमैन से टाइटल वापस ले लिया जाएगा। अभी ब्रॉन स्ट्रोमैन का फ्यूड उनके पूर्व वायट फैमिली के भाई ब्रे वायट से चल रहा है।

ये भी पढ़ें-6 बड़े रेसलर्स जो रिंग में बहुत तगड़े हैं लेकिन कुछ चीज़ों से काफी डरते हैं

टॉम कोलोहू और कोरी गंज ने Dropkick DiSKussions में बताया कि स्ट्रोमैन को टाइटल देना WWE का मिलाजुला फैसला है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी ब्रॉन स्ट्रोमैन पर भरोसा कर रही है लेकिन एक चैंपियन के तौर पर नहीं। कयास लगाया जा रहा है कि WWE अपने असली प्लान की तरफ बढ़ रहा है जिसकी झलक मनी इन द बैंक 2020 में दिख जाएगी।

ये लोग ब्रॉन स्ट्रोमैन पर भरोसा दिखा रहे हैं लेकिन टॉप पर ले जाने के लिए कुछ चीज़ें बाकी है। रोमन रेंस के बिना यहां ज्यादा लोग नहीं है इसलिए स्ट्रोमैन को हील की जगह फेस दिखाया जा सकता है। इनके पास डेनियल ब्रायन भी हैं जो फेस हैं लेकिन वो दूसरी कहानी में शामिल है। मुझे ऐसा लग रहा है कि ये वहीं प्लान के साथ जा रहे जो जनवरी में तैयार किया गया था। ये ब्रे वायट को फिर से टाइटल देंगे और रोमन रेंस के आने तक इंतजार करेंगे।

वैसे देखा जाए तो रोमन रेंस की कब वापसी होगी ये कहना काफी मुश्किल है। स्ट्रोमैन ने उनकी जगह अच्छा काम किया है। रोमन रेंस के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि उन्होंने अपनी हेल्थ के कारण नाम वापसी नहीं लिया उनके घर खुश खबरी आने वाली है। खैर, अब देखना होगा कि स्ट्रोमैन का भविष्य कैसे आगे बढ़ाता है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now