Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप का रीमैच ना मिलने पर कही बड़ी बात

  • रोमन रेंस को कैंसर के कारण अपना टाइटल WWE को वापस सौंपना पड़ा था
Karan gulati
ANALYST
न्यूज़
Modified 02 Oct 2019, 12:29 IST

Enter caption
रोमन रेंस

जब रोमन रेंस ने अक्टूबर 2018 में अपनी बीमारी ल्यूकीमिया के बारे में डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स को बताया था तब उन्होंने अपने यूनिवर्सल टाइटल को भी वापस दे दिया था। वह टाइटल उन्होंने उस समय ब्रॉक लैसनर से जीता था। चार महीने बाद रोमन अपना इलाज करवा कर वापस WWE में लौट आए। आते ही उन्होंने बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी शुरू कर दी। लेकिन उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने को अपना निशाना नहीं बनाया।

ये भी पढ़ें ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

GQ स्पोर्ट्स के साथ रोमन ने यूट्यूब पर एक वीडियो शूट की जिसका टाइटल ‘Actually Me’ था। रेंस ने कहा कि उन्हें रिंग में लड़ना पसंद है, चाहे वो एक टाइटल मैच के लिए हो या नहीं। उन्होंने कहा कि जब समय सही होगा तब वह टाइटल मैच भी लड़ेंगे लेकिन अभी वह अपने मुक़ाबलों का आनंद ले रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि रोमन ही केवल ऐसे सुपरस्टार नहीं हैं जिन्हें टाइटल हारने पर या उसे छोड़ने पर दोबारा हासिल करने के मौका नहीं मिला। अगस्त 2016 में कंधे की चोट के कारण फिन बैलर पर दबाव डाला गया था कि वह अपना टाइटल छोड़ दें। 2017 में वापस आने के बाद उन्होंने अगस्त 2018 में जाकर टाइटल मैच लड़ा जो रोमन रेंस के खिलाफ था। फिर जनवरी 2019 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ बैलर ने टाइटल मैच लड़ा। 

दूसरे रेसलर केविन ओवेंस हैं जिन्हें अबतक यूनिवर्सल टाइटल का रीमैच नहीं मिला। केविन फास्टलेन 2017 में गोल्डबर्ग के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल हार गए थे। उसके बाद उन्होंने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीतने की कोशिश की। लेकिन कभी यूनिवर्सल टाइटल को वापस हासिल करना नहीं चाहा। 

गोल्डबर्ग ने 1 महीने टाइटल को अपने पास रखा जिसके बाद वह रेसलमेनिया 33 में ब्रॉक के खिलाफ टाइटल हार गए। उसके बाद से गोल्डबर्ग के अब तक दो मुकाबले हुए हैं और उनमें से एक भी टाइटल मैच नहीं था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 02 Oct 2019, 12:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit