रोमन रेंस ने द रॉक को ड्रीम मैच के लिए फिर ललकारा, WrestleMania 37 में दोनों के बीच मैच की उम्मीदें बढ़ी

Enter caption

ESPN First Take में हाल ही में रोमन रेंस गेस्ट बनकर आए। ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होने वाले टाइटल मैच और द रॉ को लेकर रोमन रेंस ने यहां पर बड़ा बयान दिया। रोमन रेंस ने यहां द रॉक के साथ लड़ने की इच्छा जताई है। ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होने वाले मैच को लेकर रोमन रेंस ने कहा कि जीत उनकी ही होगी। रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर ये भी कह दिया कि वो अभी यूनिवर्सल टाइटल के लिए डिजर्व नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिनका ड्राफ्ट 2020 के दौरान ब्रांड बदलकर WWE ने बहुत बड़ी गलती की

रोमन रेंस ने कही बड़ी बात

रोमन रेंस ने इस इंटरव्यू में ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर कई बातें कही। वहीं द रॉक के साथ मैच को लेकर रोमन रेंस ने कहा,

ये काफी शानदार होगा। स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट में शानदार, मूवी इंडस्ट्री, जिसके सबसे ज्यादा फॉलोवर हों और जो सबसे ज्यादा स्पाटलाइट में हो उसके साथ मेरी जनरेशन के किसी भी सुपरस्टार्स का मैच लड़ा सबसे शानदार पल होगा। ये काम सिर्फ WWE में ही हो सकता है। इससे शानदार कुछ भी नहीं है। द रॉक का लेवल ही कुछ अलग है। उनके साथ इस जनरेशन के सुपरस्टार का मैच होना मतलब स्पॉटलाइट में आ जाना है। द रॉक के साथ रिंग शेयर करना मेरी लिए बहुत बड़ी बात है। इस समय जो मैं कर रहा हूं वो भी मेरेे लिए शानदार है। अपने कजिन जे उसो केे साथ एक फैमिली बिजनेस कर रहा हूं और ये सबसे शानदार है। अपनी फैमिली को इस समय मैं रिप्रैजेंट कर रहा हूं। हम लोग इतिहास बना रहे हैं।

पिछले कुछ समय से रोमन रेंस और द रॉक के मैच को लेकर तमाम बातें आ रही है। खुद रोमन रेंस और द रॉक इस बारे में बयान दे चुके हैं। रेसलमेनिया 37 में इन दोनों के मैच की उम्मीदें अब बढ़ गई है। वैसे भी जे उसो के साथ अभी रोमन रेंस की फ्यूड चल रही है। यहां से अब फैमिली बिजनेस को पूरी तरह WWE के बड़े शो में दिखाया जा सकता है। शायद हो सकता है कि यहां से अब इस मैच को अच्छे से बिल्ड किया जा सकता है। फैंस भी इस ड्रीम मैच को देखना चाहते हैं। बिजनेस के लिहाज से भी ये सबसे बड़ा मैच होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब जॉन सीना ने WWE में अपने दुश्मनों की जमकर तारीफ की

Quick Links

App download animated image Get the free App now