Create
Notifications

5 मौके जब जॉन सीना ने WWE में अपने दुश्मनों की जमकर तारीफ की

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure
visit

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक है। उन्होंने रुथलेस एग्रेशन एरा की शुरुआत में अपना डेब्यू किया था और जल्द ही वो टॉप स्टार बन गए थे। 2005 में उन्हें अपना रेसलमेनिया मोमेंट मिला और वो पहली बार WWE चैंपियन बने। इसके बाद से वो कंपनी के टॉप स्टार बन गए और WWE ने बाद में उन्हें कंपनी का टॉप फेस बनाया।

सीना के पूरी दुनिया में काफी सारे फैंस है। इस समय वो WWE दिग्गजों की लिस्ट में आते हैं और हर कोई उन्हें काफी ज्यादा पसंद करता है। उन्होंने WWE में कई चैंपियनशिप जीती है और वो बड़े-बड़े दिग्गजों का सामना कर चुके हैं। साथ ही वो कई सारी बढ़िया स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने बड़े सुपरस्टार्स के साथ काफी सारी यादगार स्टोरीलाइन दी है।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जो सीएम पंक को पसंद करते हैं और 2 जो उनसे नफरत करते हैं

इसके साथ ही उन्होंने अपने ऑन-स्क्रीन दुश्मनों की भी काफी तारीफ की है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 मौकों के बारे में जब जॉन सीना ने अपने दुश्मन की प्रशंसा की।

5- जॉन सीना ने WWE स्टार ब्रे वायट की प्रशंसा की

जॉन सीना और द फीन्ड के बीच रेसलमेनिया पीपीवी में 'फायरफ्लाई फन हाउस' मैच देखने को मिला था। यहां दोनों सुपरस्टार्स ने अपने आईडिया का उपयोग करके मैच को रोचक बनाने की पूरी कोशिश की। मुकाबले में फीन्ड को जीत मिली थी।

महीनों बाद सीना ने ब्रे वायट और सैथ रॉलिंस दोनों की तारीफ की। उन्होंने बताया कि बिना क्राउड के भी वो अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने ब्रे को ताकतवर बताया और सैथ रॉलिंस के लिए भी बढ़िया बातें बोली।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने विलन नहीं बनने दिया, 1 जिसके लिए वो न चाहते हुए भी तैयार हो गए

4- जॉन सीना ने द रॉक की तारीफ की

The Rock

जॉन सीना और द रॉक की दुश्मनी हर एक WWE फैन को याद ही होगी। दोनों सुपरस्टार्स ने लगातार दो रेसलमेनिया पीपीवी में एक-दूसरे का सामना किया था। इस दौरान वो काफी बड़े दुश्मन बन गए थे।

जॉन सीना ने तारीफ करते हुए बताया था कि द रॉक ने WWE में शानदार सफलता हासिल की है। उन्होंने इसके साथ द रॉक के बर्ताव की तारीफ की। खैर, अब दोनों ही पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस हॉलीवुड में काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका खून नकली था और 3 जो असली में चोटिल हुए

3- जॉन सीना ने क्रिश्चियन के सामने रैंडी ऑर्टन की तारीफ की

Randy Orton

क्रिश्चियन ने हाल ही में बताया कि जॉन सीना और वो एक बार बैकस्टेज मॉनिटर पर रैंडी ऑर्टन को लाइव मैच लड़ते हुए देख रहे थे। इस दौरान क्रिश्चियन ने बोला कि रैंडी ऑर्टन को अंदाजा नहीं है कि वो कितना अच्छा काम करते हैं।

इसपर सीना ने उनकी बात से सहमति जताई। साथ ही उन्होंने कहा कि ऑर्टन को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। सीना और रैंडी ऑर्टन जरूर ही WWE में बड़े दुश्मन रहे हैं लेकिन असल में वो काफी अच्छे दोस्त है।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह लेकर टॉप स्टार बन सकते हैं

2- जॉन सीना ने रोमन रेंस को तारीफ की

Roman Reigns

2017 में WWE के दो बड़े सुपरस्टार्स जॉन सीना और रोमन रेंस की दुश्मनी देखने को मिली थी। इस दौरान उन्होंने काफी अच्छा मुकाबला दिया था और उनकी स्टोरीलाइन भी शानदार रही थी। दोनों ही उस समय बेबीफेस थे।

इसके बावजूद उनके प्रोमो बढ़िया थे। सीना ने एक बार बताया था कि उन्हें रोमन के साथ काम करना काफी अच्छा लगा। उन्होंने कहा था कि रेंस को दर्शकों को संभालना आता है। उन्होंने रोमन को यहां ताकतवर भी कहा।

ये भी पढ़ें:- 6 विमेंस स्टार्स जिन्होंने साथी WWE सुपरस्टार्स को डेट किया

1- जॉन सीना ने ब्रॉक लैसनर की प्रशंसा की

Brock Lesnar

जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर की WWE में दुश्मनी और मुकाबले हर एक फैन को याद होंगे। दोनों ही सुपरस्टार्स ने जबरदस्त मुकाबले लड़े थे। इसके साथ ही हर किसी को दिग्गजों का मैच पसंद आया था। एक साल पहले जॉन सीना ने एक इंटरव्यू दिया था।

इस दौरान उन्होंने बताया था कि ब्रॉक लैसनर को पता है कि वो कौन है। सीना के अनुसार वो सुपरस्टार्स पर भारी पड़ने के बाद अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन करते हैं। इसके अलावा भी उन्होंने कई बातें की।

ये भी पढ़ें:- 3 फेमस WWE सुपरस्टार्स जो अपनी उम्र से ज्यादा बड़े दिखते हैं

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now