5 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह लेकर टॉप स्टार बन सकते हैं

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस ने पिछले कुछ सालों में जॉन सीना की जगह लेकर WWE को संभाला है। सालों पहले जॉन सीना WWE के टॉप गाय थे और मेन इवेंट स्टोरीलाइन उनके इर्दगिर्द घूमती थी। पिछले कुछ सालों से जॉन सीना ने WWE में लगातार आना कम कर दिया और हॉलीवुड में कदम रखा।

इसके बाद रोमन रेंस को WWE का अगला टॉप गाय चुना गया। रोमन रेंस ने इस पद को काफी अच्छे से संभाला और शानदार काम किया। वो इस समय कंपनी का सबसे चर्चित चेहरा है। द बिग डॉग ने हाल ही में कोरी ग्रेव्स के पोडकास्ट पर काफी बड़ी चीज़ों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि WWE पिछले कुछ समय से काफी संघर्ष कर रहा था।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जिन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप या WWE चैंपियनशिप के लिए मौका जरूर मिलना चाहिए

इस वजह से उन्होंने रोमन रेंस को बुलाया। इसके साथ ही रोमन ने लगभग एक साल पहले बताया था कि वो कुछ सालों बाद फिल्मों में हाथ आजमा सकते हैं। ऐसे में WWE को आने वाले समय में रोमन रेंस की तरह एक टॉप गाय की जरूरत होगी, जो कंपनी को संभाल सके। इसलिए हम 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो रोमन रेंस के बाद WWE के टॉप स्टार बन सकते हैं।

5- रोमन रेंस की जगह ले सकती हैं बैकी लिंच

बैकी लिंच विमेंस डिवीजन की सबसे बड़ी बेबीफेस रही हैं। उन्होंने काफी अच्छा काम किया है और वो रेसलमेनिया मेन इवेंट का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

वो इस समय WWE के एक्शन से दूर है लेकिन वापसी के बाद वो रोमन रेंस की जगह लेने के लिए सबसे बढ़िया विकल्प होगी। उनके पास मेन इवेंटर बनने का अच्छा अनुभव भी है।

ये भी पढ़ें:- WWE में वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर के 3 धमाकेदार ड्रीम मैच जो देखने को मिल सकते हैं

4- सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस इस समय हील है लेकिन वो किसी भी गिमिक में सफलता हासिल कर सकते हैं। रॉलिंस को एक साल पहले बेबीफेस के रूप में जबरदस्त सफलता मिली थी।

कुछ ऐसा ही वो एक बार फिर करते हुए नजर आ सकते हैं। रोमन रेंस के बाद मेन डिवीजन को संभालने के लिए वो सबसे अच्छा विकल्प रहने वाले हैं। रॉलिंस पहले भी टॉप हील्स को हरा चुके हैं।

3- एडम कोल

एडम कोल एक शानदार सुपरस्टार है और उनमें कंपनी का टॉप स्टार बनने के सारे गुण है। उनके पास अच्छी रेसलिंग स्किल्स है और वो माइक पर भी शानदार काम करते हैं। इसके अलावा उनके पास अच्छा कैरेक्टर और टॉप फैक्शन भी है।

एडम ने अबतक मेन रोस्टर पर डेब्यू नहीं किया है लेकिन WWE उन्हें बुलाते ही टॉप स्टार की तरह बुक कर सकता है। इससे WWE को बाद में काफी ज्यादा फायदा होगा। फैंस इस NXT सुपरस्टार को काफी पसंद भी करते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE द्वारा की गई 5 चौंकाने वाली चीजें जिन्होंने फैंस को निराश किया

2- साशा बैंक्स

साशा बैंक्स का कुछ समय पहले ही बेबीफेस टर्न हुआ है। बेली के साथ दुश्मनी से वो टॉप बेबीफेस बन जाएगी। इसके बाद वो चैंपियन के रूप में शानदार काम कर सकती हैं। बैंक्स ने पहले भी विमेंस डिवीजन का कद बढ़ाने की कोशिश की है।

रोमन रेंस की वजह वो न सिर्फ विमेंस डिवीजन बल्कि पूरे WWE रोस्टर की टॉप स्टार बन सकती हैं। साथ ही मेन इवेंटर के रूप में सामने आ सकती हैं।

1- ब्रे वायट

ब्रे वायट WWE के सबसे प्रसिद्ध सुपरस्टार है। वायट के पास काफी ज्यादा अनुभव है और रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में वो स्मैकडाउन के टॉप स्टार थे। साथ ही उनकी वजह से ब्लू ब्रांड को खराब समय में भी व्यूअरशिप मिल रही थी।

ब्रे वायट को WWE टॉप स्टार बना सकता है। वो इस समय मेन इवेंट सिन का हिस्सा है लेकिन रोमन के बाद WWE सारी स्टोरीलाइन पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के इर्दगिर्द घुमा सकता है।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने डेब्यू के दिनों की तुलना में आज पहचान पाना मुश्किल है