WWE में वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर के 3 धमाकेदार ड्रीम मैच जो देखने को मिल सकते हैं

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले
ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले

ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माने जाते हैं। उन्होंने WWE में अपने शानदार प्रदर्शन से काफी ज्यादा नाम कमाया है। इस समय द बीस्ट WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं है लेकिन उनकी WWE में वापसी हो सकती हैं। WWE हमेशा ही ब्रॉक लैसनर को बड़े मौकों पर उपयोग करता है।

पिछले कुछ समय में द बीस्ट के कई सारे ड्रीम मैच देखने को मिल गए हैं। अगर ब्रॉक लैसनर की वापसी हो जाती है तो भविष्य में कई सारे अन्य ड्रीम मुकाबले भी देखने को मिल जाएंगे। खबरें सामने आयी थी कि वो UFC की ओर रुख कर सकते हैं लेकिन वो इसी दौरान WWE में भी काम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE चैंपियनशिप जीतना डिजर्व करते हैं, लेकिन उन्हें सही से इस्तेमाल नहीं किया गया

WWE में इस समय कई सारे ऐसे सुपरस्टार्स है जो ब्रॉक लैसनर के लिए अच्छे विरोधी साबित हो सकते हैं। साथ ही फैंस ब्रॉक लैसनर के खिलाफ उन सुपरस्टार्स को देखना चाहते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 ड्रीम मैचों के बारे में जो ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद संभव है।

3- WWE स्टार ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले

दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच के लिए फैंस सालों से मांग कर रहे हैं। बॉबी लैश्ले की हमेशा से ही ब्रॉक लैसनर से तुलना की जाती है। साथ ही दोनों स्टार्स मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) में नाम कमा चुके हैं। साइज में भी दोनों स्टार्स एक जैसे हैं। ऐसे में हर कोई उनके बीच मैच देखना चाहता है।

अगर ब्रॉक लैसनर कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं तो Raw पर बॉबी लैश्ले उनके लिए एक अच्छा विकल्प होंगे। लैश्ले ने कई मौकों पर बताया है कि वो ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहते हैं। ऐसे में एक बार WWE की रिंग में दोनों स्टार्स के बीच मैच जरूर होना चाहिए। वो रेसलमेनिया जैसे बड़े स्टेज पर एक सिंगल्स मैच लड़कर काफी नाम कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE के तीन सबसे बड़े पार्ट-टाइम दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्हें शील्ड ने ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया

2- ब्रॉक लैसनर vs कीथ ली

ब्रॉक लैसनर और कीथ ली के बीच रॉयल रंबल में मैच टीज़ हो गया था। दोनों ही स्टार्स रॉयल रंबल मैच के दौरान भिड़ते हुए नजर आए थे। इस दौरान कीथ ने लैसनर को बढ़िया टक्कर दी थी।

इसके बाद से ही फैंस इस बड़े मैच की मांग कर रहे हैं। हाल ही में कीथ ली ने Raw में कदम रखा है। ऐसे में दोनों स्टार्स के बीच मैच जरूर देखने को मिल सकता है। इससे कीथ ली को काफी बड़ा फायदा होगा और फैंस को ड्रीम मुकाबला भी देखने को मिल जाएगा।

1- ब्रॉक लैसनर vs मैट रिडल

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के मुकाबले की तरह से ही फैंस द बीस्ट को मैट रिडल के खिलाफ भी देखना चाहते हैं। मैट रिडल ने कई मौकों पर ट्विटर पर द बीस्ट को मैच के लिए धमकी दी है।

साथ ही मैट रिडल पूर्व UFC स्टार है वहीं ब्रॉक लैसनर भी UFC में रह चुके हैं। ऐसे में अगर ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी होती है तो SmackDown ब्रांड पर मैट रिडल उनके लिए सबसे बढ़िया विकल्प रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी 2020 में वापसी के काफी कम चांस है

Quick Links

App download animated image Get the free App now