रोमन रेंस के भाई का बड़ा खुलासा, WWE में आने का कारण बताया

Ankit
WWE
WWE

WWE में रोमन रेंस के परिवार से काफी सारे रेसलर्स यहां आए हैं। सबसे बड़ा द रॉक है इसके इलावा रिकीशी और उनकी विरासत को रोमन रेंस और द उसो आगे बढ़ा रहे हैं। अब रोमन रेंस के एक और भाई यानी लांस अनोई भी WWE में अपनी सेवाएं देने के लिए पूरा मन बना रहे हैं। रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने भाई जे उसो के खिलाफ हैल इन ए सैल मैच में आई क्विट मुकाबले में डिफेंड करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

रोमन रेंस के भाई लांस अनोई ने हाल ही में पोस्ट रेसलिंग को इंटरव्यू किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो WWE के अलावा किसी भी दूसरी कंपनी के साथ काम करने की इच्छा नहीं रख रहे थे। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया उन्हें अच्छी डील का इंतजार था। उन्होंने बताया कि वो इंडी सर्किट में काफी खुश थे लेकिन यहां बात WWE की आई जिसके कारण ये हुआ।

मैंने साफ किया कि WWE के अलावा मैं कहीं नहीं जाने वाला था जब तक अच्छे पैसा ना मिले। इंडी सर्किट में ये काफी आसान होता है। वहां आप अपना शेड्यूल बना सकते हैं। वहां ऐसा नहीं होता कि आप ये करो या वैसे करो इसका चक्कर नहीं होता है। वहां पर कोई आपके पीछे कहानी लिखने वाला नहीं होता है कि इस तरह से काम करना है। इसलिए मैं किसी और जगह नहीं जाना था लेकिन बात यहां WWE की आई तो मैं रुक नहीं पाया। इंडी सर्किट में अच्छा पैसा कमाना असान होता है। जैसा की मैंने पहले कहा कि बात पैसों की है क्योंकि आपके साथ परिवार भी है।

पिछले साल WWE मे दी रोमन रेंस के भाई ने दस्तक

पिछले साल WWE में लांस ने टीवी पर दस्तक दी थी। लांस को WWE रॉ में देखा गया था जहां उन्होंने शेन मैकमैहन के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ा था। ये वो वक्त था जब रोमन रेंस और शेन मैकमैहन का फ्यूड चल रहा था। लांस ने बताया कि उनके लिए काफी सारे बातें हुई थी कि वो फिर से WWE में आने वाले हैं और अपने भाई के साथ टीम बनाकर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ने वाले थे लेकिन ये प्लान आगे नहीं बढ़ा।

ये भी पढ़ें: "गोल्डबर्ग बहुत ही लापरवाह रेसलर है क्योंकि उनसे लड़ने के बाद दूसरे सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू रहते हैं"

Quick Links

App download animated image Get the free App now