रोमन रेंस के परिवार के एक और सुपरस्टार की WWE में होगी एंट्री, जल्द करेंगे कॉन्ट्रैक्ट साइन?

Enter caption

रोमन रेंस का WWE में बहुत बड़ा नाम है। इस समय हील के कैरेक्टर में रोमन रेंस के ऊपर सभी की नजरें हैं। हाल ही में पोस्ट रेसलिंग को लांस अनोई ने अपना इंटरव्यू दिया और जल्द ही WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के संकेत दिए। रोमन रेंस और द उसोज के कजिन ब्रदर लांस अनोई है। साल 2018 में रॉ में शेन मैकमैहन के खिलाफ हुए मैच में वो नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: "गोल्डबर्ग बहुत ही लापरवाह रेसलर है क्योंकि उनसे लड़ने के बाद दूसरे सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू रहते हैं"

इस इंटरव्यू में लांस अनोई ने कहा कि वो WWE के साथ साइन करना चाहते हैं। और उनका लक्ष्य WWE में आना है।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें भारत में आकर हार का सामना करना पड़ा

लांस अनोई ने कहा,

मुझसे हर बार फुल टाइम के तौर पर WWE ज्वाइन करने के लिए कहा गया लेकिन मैंने ही इसे अभी तक होल्ड रखा है। हालांकि WWE और मेरे बीच असल बात क्या है ये मुझे भी नहीं पता। इन्होंने मुझे कई सालों से ऑफर दिए है। मैं उस समय खुद ही तैयार नहीं था।लेकिन अब वो पल बहुत जल्द आएगा जब आप मुझे फुल टाइम WWE में देखेंगे। WWE में जाना मेरा हमेशा का लक्ष्य रहा है। ये थोड़ा मुश्किल रहेगा।

रोमन रेंस और जे उसो

इस समय WWE में रोमन रेंस और जे उसो के बीच खतरनाक स्टोरीलाइन चल रही है। पूरे WWE यूनिवर्स की नजरें इस पर बनीं हुई है। पेबैक में रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। तब किसी ने नहीं सोचा था कि इसके बाद जे उसो उनके पहले प्रतिद्वंदी होंगे। क्लैश ऑप चैंपियंस में रोमन रेंस ने जे उसो को बुरी तरह हराया था। अब हैल इन ए सैल में इन दोनों के बीच आई क्विट मैच होने वाला है।

उसोज ब्रदर्स और रोमन रेंस इस समय WWE में धमाल मचा रहे हैं। इससे पहले द रॉक ने भी कमाल किया था। ये सब एक ही परिवार से आते हैं। अब लांस अनोई भी कह चुके हैं कि वो जल्द से जल्द WWE में साइन करेंगे। सबसे बड़ी बात है कि उन्होंने इसे अपना लक्ष्य बनाया है। अगर वो आएंगे तो फिर रोमन रेंस के साथ उनकी फाइट भी देखने को मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

Quick Links

App download animated image Get the free App now