WrestleMania से पहले Roman Reigns को WWE दिग्गज को हराना चाहिए, हुई चौंकाने वाली प्रेडिक्शन 

..
रोमन रेंस से भिड़ने के संकेत दिए रॉक ने
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर हुई बहुत बड़ी प्रेडिक्शन

Roman Reigns & The Rock: WWE में इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) के डे1 (Day1) एपिसोड में द रॉक (The Rock) की वापसी ने रेसलिंग में नए समीकरण बना दिए हैं। कई लोगों का मानना है कि ग्रेट वन और रोमन रेंस (Roman Reigns) का मुकाबला जल्द ही देखने मिल सकता है। WWE दिग्गज एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने इस मैच को लेकर चौंकाने वाली प्रेडिक्शन की है।

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द रॉक ने Day1 में चौंकाने वाली वापसी की थी। ग्रेट वन ने रिंग में आकर जिंदर महल पर हमला किया था। इसके बाद उन्होंने फैंस के साथ बात करते कहा कि उन्हें कुछ खाने के लिए हेड ऑफ द टेबल पर जाना चाहिए। संभवतः उनका निशाना रोमन रेंस की ओर था। इसके बाद से दोनों के बीच ड्रीम मैच के कयास बढ़ गए हैं।

संभवतः ऑस्ट्रेलिया में होने वाले Elimination Chamber 2024 या WrestleMania 40 में यह मुकाबला हो सकता है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा चुका है कोडी रोड्स शो ऑफ द शोज़ में ट्राइबल चीफ को चुनौती देंगे और अपनी स्टोरी को फिनिश करेंगे। Strictly Business पॉडकास्ट में बात करते हुए रेसलिंग दिग्गज एरिक बिशफ ने कहा कि रोमन का दोनों (द रॉक और कोडी रोड्स) के खिलाफ मैच का होना अच्छा साबित हो सकता है। उन्होंने कहा,

"द रॉक को साबित करने के लिए कुछ भी नहीं है। वो अपना रेसलिंग करियर नहीं बना रहे हैं। उनका करियर शानदार है। अगर WrestleMania में टाइटल होल्डर में बदलाव होने वाला है, तो इससे पहले रोमन रेंस को द रॉक को हराना चाहिए। रोमन और द रॉक के बीच जो रिश्ता है उसे देखते हुए रोमन को बिल्कुल नुकसान नहीं होगा। मुझे तो यही एक चीज दिख रही है जो क्रिएटिव और रणनीति के तौर पर सेंस बनाती है। इसका मतलब यह नही है कि यही होगा लेकिन यही सीन मुझे अभी पसंद है।"

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2024 में Roman Reigns अपनी चैंपियनशिप फैटल 4वे मैच में डिफेंड करेंगे

SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस की वर्ल्ड चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। हालांकि, मैच का अंत नो कॉन्टेस्ट के जरिए तब हुआ जब रोमन और उनके ग्रुप द ब्लडलाइन ने मिलकर सभी पर हमला कर दिया था। SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने ऐलान किया कि ट्राइबल चीफ Royal Rumble 2024 में फैटल 4वे मैच में अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे।