रोमन रेंस ने द रॉक को मैच के लिए किया चैलेंज, WrestleMania 37 में हो सकता है मैच

रेसलमेनिया 37 में रोमन रेंस और द रॉक के मैच खबरें अब लगातार चल रही हैं। हाल ही में रोमन रेंस और द रॉक ने भी इस बात को लेकर बयान दिया था। Complex's Load Management पॉडकास्ट में हाल ही में फिर रोमन रेंस ने इस बात को छेड़ दिया और बताया कि किस तरह उनका मुकाबला द रॉक के साथ हो सकता हैं।

दरअसल कुछ दिन पहले द रॉक ने कहा था कि वो रोमन रेंस के साथ मैच के लिए बिल्कुल तैयार हैं। सोशल मीडिया पर भी इसके बाद द रॉक ने लगातार इस मैच के लिए टीज किया। द रॉक ने वापसी के लिए भी बताया और कहा कि रिंग में रोमन रेंस के साथ लड़ने के लिए वो पूरी तरह तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए 4 सुपरस्टार्स जिन्हें अब पहचान पाना मुश्किल है

रोमन रेंस ने कही बड़ी बात

रोमन रेंस ने भी इसके बाद कई बातें की। और हाल ही में इस पॉडकास्ट में रोमन रेंस ने फिर बड़ी बात कह डाली। रोमन रेंस ने कह दिया कि वो इस मैच के लिए तैयार हैं। रोमन रेंस ने कहा,

मेरे हिसाब से मैं ही उन्हें रिंग में वापस ला सकता हूं। ऐसा कोई दूसरा नहीं है जिनके साथ वो अच्छा महसूस करें और इस मैच को प्रापर मेरे साथ ही बिल्ड किया जा सकता हैं। मुझे पता है कि हम इस मैच को बहुत बड़ा बना सकते हैं। एक बैड गॉय के रूप में अपने आप को बिल्ड करूंगा और दूसरी तरफ सबसे बड़े सुपरस्टार होंगे। उनके लेवल का दूसरा कोई नहीं है। यहां पर मुझे अपने आप को एक विलन के रूप में बिल्ड करना पड़ेगा। रेसलमेनिया 37 में हम दोनों के बीच शानदार बिल्ड वाला मैच होगा। उनकी वापसी से पहले मैं सबसे बड़ा विलन बनना चाहता हूं।

रोमन रेंस इस समय यूनिवर्सल चैंपियन हैं। और ये बात तय है कि उनका चैंपियनशिप रन काफी लंबा चलने वाला हैं। शायद अगले साल रेसलमेनिया में भी वो चैंपियन के तौर पर उतरेंगे। इस मैच को शानदार तरह से बिल्ड किया जा सकता है। रोमन रेंस इस समय हील के रूप में काम कर रहे हैं। और अगले साल तक उनक कैरेक्टर और भी शानदार हो जाएगा। द रॉक एक बेबीफेस के रूप में इस मैच में वापसी कर सकते हैं।

इस मैच पर वैसे सभी की नजरें होंगी। WWE को भी पता है कि इस मैच से उनका बिजनेस बहुत आगे जा सकता हैं। वैसे जिस हिसाब से अभी कहा जा रहा है तो ये मैच लगभग होना अगले साल तय हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Hell In a Cell के मेन इवेंट में दोस्त से दुश्मन बने सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप के लिए हो सकता है खतरनाक मैच