Create
Notifications

WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा दावा, कहा- रोमन रेंस की वजह से सुपरस्टार ने WrestleMania में जीती चैंपियनशिप

WWE
WWE
PANKAJ

WWE में हाल ही में अपोलो क्रूज(Paul Heyman) ने अपने कैरेक्टर में पूरी तरह बदलाव किया है। पॉल हेमन ने हाल ही में कहा कि अपोलो क्रूज(Apollo Crews) को इस बदलाव के लिए रोमन रेंस(Roman Reigns) को क्रेडिट देना चाहिए। 15 जनवरी 2021 के ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बैकस्टेज में अपोलो क्रूज को कुछ सुझाव रोमन रेंस ने दिया था। इसके बाद से WWE में अपोलो क्रूज ने हील टर्न लेकर नाइजीरियन रूट पर वो चले गए। रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 में बिग ई(Big E) को हराकर अपोलो क्रूज ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी।

यह भी पढ़ें:3 बड़े सवाल जो WWE Raw और SmackDown से खड़े हुए: रोमन रेंस से हार के बाद क्या होगा डेनियल ब्रायन का फ्यूचर?

WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज को लेकर पॉल हेमन ने दिया बड़ा बयान

इस हफ्ते टॉकिंग स्मैक में अपोलो क्रूज को लेकर पॉल हेमन ने बात की। पॉल हेमन ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की जमकर तारीफ की और अपोलो क्रूज को लेकर भी बड़ी बात कही।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस ने दिग्गज का बनाया भद्दा मजाक, फेमस सुपरस्टार को निकालने की हुई मांग

मैं आपको बता दूं मुझे इस चीज का कोई क्रेडिट नहीं मिलना चाहिए। अपोलो क्रूज की सफलता के पीछे मेरा कोई हाथ नहीं है। इसका पूरा श्रेय रोमन रेंस को जाना चाहिए। रोमन रेंस ने यस मूवमेंट को भी नीचे गिरा दिया जबकि इतने सालों से उनका यहां राज था।

अपोलो क्रूज के पास इस समय अब बड़ी जिम्मेदारी है और वो चैंपियन हैं। रोमन रेंस के साथ जब उनका बैकस्टेज सैगमेंट हुआ था तब ऐसा लगा था कि उनके साथ वो नजर आएंगे। इस सैगमेंट के बाद फिर इन्हें साथ में कभी नहीं दिखाया गया था लेकिन रोमन रेंस ने यहां बहुत बड़ा सुझाव उन्हें दिया था। इसके तुरंत बाद ही अपोलो क्रूज ने हील टर्न लिया था और इस समय वो टॉप के सुपरस्टार बन गए है।

यह भी पढ़ें:"समोआ जो को WWE में फिर से वापसी कर रोमन रेंस को चैलेंज करना चाहिए क्योंकि दोनों का मैच शानदार होगा"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...