Create
Notifications

3 बड़े सवाल जो WWE Raw और SmackDown से खड़े हुए: रोमन रेंस से हार के बाद क्या होगा डेनियल ब्रायन का फ्यूचर? 

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन, रिडल, रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन, रिडल, रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन
Deepak M

इस हफ्ते WWE Raw में बहुत दिलचस्प मैच हुए। ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने एक ही रात में तीन अलग-अलग मैचों में हिस्सा बनकर इतिहास रच दिया।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का बड़ा खुलासा, बताया WWE को किस सुपरस्टार को निकाल देना चाहिए

स्ट्रोमैन ने एक‌ हैंडीकैप मैच में टी-बार और मेस का सामना किया। फिर उन्होंने एक टैग टीम मैच में ड्रू मैकइंटायर के साथ मिलकर टी-बार और मेस का सामना किया, और मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर का सामना कर WrestleMania Backlash में WWE चैंपियनशिप मैच में अपनी जगह बनाई।

WWE SmackDown में भी इस हफ्ते के सबसे बड़े मैच देखने को मिले। रोमन रेंस‌ ने SmackDown में डेनियल ब्रायन का सामना किया और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। अब यह भी देखना दिलचस्प होगा कि डेनियल ब्रायन पर जीत के बाद रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

आइए नज़र डालते हैं इस हफ्ते के WWE Raw और SmackDown के पांच सबसे बड़े सवालों पर।

#3. क्या WWE एक बार फिर ब्रौन स्ट्रोमैन को बलि का बकरा बनाने की योजना बना रहा है?

ब्रॉन स्ट्रोमैन वर्तमान में WWE के शीर्ष सुपरस्टार्स में से एक है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप खिताब जीता था। हालांकि 4 महीने बाद ही ब्रॉन स्ट्रोमैन 'द फीन्ड' ब्रे वायट के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार गए।

स्ट्रोमैन को कई चैंपियनशिप मैचों में इस्तेमाल किया गया है, जहां वह किसी अन्य सुपरस्टार के लिए टाइटल जीतने को आसान बनाते हैं। इसलिए यह कहा जा रहा है कि WrestleMania Backlash में भी वह इसी भूमिका में होंगे। क्योंकि ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले दोनों ने Raw में बेहद अच्छा प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स और UFC फाइटर्स ने एक दूसरे को मैच के लिए चैलेंज किया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

#2. क्या रिडल और रैंडी ऑर्टन WWE Raw टैग टीम डिवीजन में धमाल मचा पाएंगे?

पिछले हफ्ते Raw में रैंडी ऑर्टन को हराकर रिडल ने WWE यूनिवर्स को चौंका दिया था। इस हफ्ते Raw में रैंडी ऑर्टन ने बैकस्टेज में रिडल का सामना किया और रिडल की प्रशंसा की थी। रैंडी ऑर्टन रिडल से प्रभावित दिखे और शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक अलेक्जेंडर के खिलाफ मैच के लिए उनके साथ टीम बनाने का फैसला किया।

RK-BRO ने आश्चर्यजनक रूप से एक साथ काम किया और शानदार प्रदर्शन किया। वह इस मैच को जीतने में भी कामयाब रहे। ऐसा लग रहा है कि WWE रैंडी ऑर्टन को एक बेबीफेस सुपरस्टार में बदल रहा है, और वह काफी समय तक रिडल के साथ काम कर सकते है।

एजे स्टाइल्स और ओमोस ने WrestleMania 37 में RAW टैग टीम चैंपियनशिप जीती, लेकिन तब से वह Raw में नहीं दिखाई दिए हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE Raw में RK-BRO का भविष्य क्या होगा। क्या वह Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में कामयाब होंगे।

यह भी पढ़ें: भारतीय मूल के दिग्गज WWE सुपरस्टार्स के हार का सिलसिला जारी, मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त मुकाबला

#1. क्या डेनियल ब्रायन WWE NXT में शामिल होंगे?

डेनियल ब्रायन पिछले एक दशक से WWE में सबसे बड़े नामों में से एक है, और अभी भी WWE में उनकी लोकप्रियता बहुत अधिक है। डेनियल ब्रायन ने हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस का सामना किया है और वह हार गए।

रोमन रेंस ने पहले ही घोषणा की थी कि अगर डेनियल ब्रायन उनके खिलाफ हारते हैं तो उन्हें SmackDown ब्रांड छोड़ना होगा। यस मूवमेंट के लीडर ने यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेंस का सामना किया, लेकिन वह रोमन रेंस हराने में असफल रहे। नतीजतन, डेनियल ब्रायन फिर से WWE SmackDown में नहीं दिखाई देंगे।

रोमन रेंस से हार के बाद संभवत डेनियल ब्रायन WWE Raw में जाएंगे। हालांकि, एक और ब्रांड है जो डेनियल ब्रायन की उपस्थिति से बहुत लाभान्वित होगा। वह है, WWE NXT। डेनियल ब्रायन के NXT में जाने से कंपनी को काफी फायदा हो सकता है, क्योंकि फिन बैलर पहले ही NXT में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। NXT में शामिल होना डेनियल ब्रायन के लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...