Create
Notifications

जॉन सीना सीनियर का बड़ा खुलासा, बताया WWE को किस सुपरस्टार को निकाल देना चाहिए 

WWE दिग्गज जॉन सीना और इलायस
WWE दिग्गज जॉन सीना और इलायस
Deepak M

जॉन सीना सीनियर (John Cena Sr.)‌ ने हाल ही में WWE द्वारा रिलीज किए गए सुपरस्टार्स पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इलायस (Elias) अभी भी कंपनी के साथ क्यों है।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स और UFC फाइटर्स ने एक दूसरे को मैच के लिए चैलेंज

इलायस ने हाल के महीनों में WWE Raw में जैक्सन राइकर के साथ काम किया है। हाल ही में कंपनी ने जिन सुपरस्टार्स को रिलीज किया उनमें वेस्ले ब्लेक भी शामिल थे। वेस्ले ब्लेक की कंपनी से रिलीज के बारे में चर्चा करते हुए जॉन सीना के पिता ने कहा कि, इलायस एक और सुपरस्टार है जिसे कंपनी ने रिलीज कर देना चाहिए था

जॉन सीना सीनियर ने कहा कि, मुझे लगता है कि उस आदमी को रिलीज कर देना चाहिए था। मुझे उनके लिए कोई नफरत नहीं है लेकिन, कंपनी में बीमार लोगों के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए। आप जानते हैं कि उन्हें द हॉन्की टॉक मैन की जगह भरने के लिए कंपनी में रखा गया है। इलायस द हॉन्की टॉक मैन की एक खराब नकल है।

द हॉन्की टॉक मैन एक WWE दिग्गज हैं। वह 454 दिनों तक इंटरकांटिनेंटल चैंपियन भी रहे, साथ ही वह अपने संगीत से भी फैंस का मन मोह लेते थे।

यह भी पढ़ें: WWE के हाथ फिर लगी निराशा, रोमन रेंस को हराने वाले दिग्गज की वापसी के ऐलान के बाद भी हुआ नुकसान

जॉन सीना सीनियर इलायस और जैक्सन राइकर की WWE से रिलीज की भविष्यवाणी करते हैं

जॉन सीना सीनियर ने कहा कि इलायस का कोई भी बेहतरीन मैच नहीं हुआ है, क्योंकि उनका काम सिर्फ लोगों के सिर पर गिटार मारना है। जॉन सीना सीनियर का मानना है कि इलायस और जैक्सन राइकर को कंपनी को 2022 तक रिलीज कर देना चाहिए।

उन्होंने कहा, "यह कोई काम नहीं कर रहा है, बेटा, वह सब मैं कह सकता हूं।" "वास्तव में और सही मायने में, मैं आपके साथ बहस नहीं कर रहा हूं, कंपनी को एक बेहतरीन टैग टीम चाहिए थी जो शायद उन्हें मिल गई है। इसलिए कंपनी को इलायस और जैक्सन राइकर को कंपनी को 2022 तक रिलीज कर देना चाहिए।

WWE Raw के लेटेस्ट एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ने इलायस, जैक्सन राइकर और द मिज़ को हराया।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...