"मैं ट्राइबल चीफ ही रहूंगा"- Roman Reigns ने बड़े चैंपियनशिप मैच से पहले फेमस WWE Superstar को दी कड़ी चेतावनी 

Clash at The Castle में होगा महामुकाबला
Clash at The Castle में होगा बड़ा मुकाबला

Roman Reigns: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) प्रीमियम लाइव इवेंट 3 सितंबर को यूनाइटेड किंगडम के कार्डिफ में आयोजित होने जा रहा है। अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने मैच से पहले अपने चैलेंजर ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) को कड़ी चेतावनी दी है।

रोमन रेंस फिलहाल रोस्टर के सबसे डॉमिनेंट सुपरस्टार हैं। ट्राइबल चीफ के रूप में रेंस का WWE में वर्चस्व कायम है। पिछले 2 सालों से उन्हें कोई भी पिन नहीं कर पाया है। पिछले महीने हुए SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था।

कुछ दिनों में होने वाले WWE Clash at The Castle इवेंट में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का आमना-सामना होगा। शो के पहले Good Morning Britain को दिए इंटरव्यू में रेंस ने कहा,

"मैं कहीं भी जाऊं, ट्राइबल चीफ मैं ही रहूंगा। तुम्हें ऐसा लग रहा है कि तुम्हें घरेलू माहौल होने का फायदा मिलेगा। मुझे पता है कि वो ऐसा समझते हैं कि उन्हें मोमेंटम मिल गया है लेकिन अंत में मेरे 700 दिनों तक चैंपियन बने रहने के काम को देखिए। यह स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट और प्रोफेशनल रेसलिंग के इतिहास का सबसे शानदार चैंपियनशिप रन है। ड्रू मैकइंटायर, आप केवल इसका एक हिस्सा मात्र हैं, मेरे दोस्त!"

2020 में वापसी के बाद रोमन रेंस ने WWE में कायम की अपनी बादशाहत

SummerSlam 2020 में वापसी के बाद रोमन रेंस Payback इवेंट में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बने थे, जिसके बाद बिग डॉग ने हील टर्न लेते हुए ब्लडलाइन फैक्शन बनाया। इस ग्रुप में उनके कजिन द उसोज और पॉल हेमन भी शामिल हैं। समय के साथ ब्लडलाइन का WWE प्रोग्रामिंग में जबरदस्त प्रभाव देखने मिला है।

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। दूसरी ओर द उसोज भी RK-Bro को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन बने। पिछले हफ्ते हुए SmackDown शो में द ब्लडलाइन ने ड्रू मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इस हमले में सैमी जेन ने हील ग्रुप की मदद की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।