SmackDown में होने वाले खतरनाक मैच से पहले रोमन रेंस ने WWE दिग्गज को दी धमकी

रोमन रेंस
रोमन रेंस

अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में जे उसो(Jey Uso) का सामना डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan) के साथ स्टील केज में होने वाला है। WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस(Roman Reigns) ने इस मैच को लेकर कमेंट दिया है। अगर ये मैच ब्रायन जीत जाते हैं तो फिर वो फास्टलेन(Fastlane) में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करेंगे। टॉकिंग स्मैक में इस मैच को ऑफिशियल किया गया था।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करना 5 फुट 10 इंच के सुपरस्टार को पड़ा भारी, यूनिवर्सल चैंपियन ने बुरी तरह पीटते हए किया 'अधमरा'

रोमन रेंस ने कही बड़ी बात

पॉल हेमन ने कहा कि डेनियल ब्रायन को मौका दिया जाएगा और फिर इस मैच के बारे में बताया था। इस मैच को लेकर रोमन रेंस ने भी ट्विटर पर अपनी बात रखी।

रोमन रेंस ने ब्रायन के साथ इतिहास की बात की जो हाल में ही हुई है। Elimination Chamber में रोमन रेंस ने बहुत ही आसान तरीके से डेनियल ब्रायन को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। ये स्टोरी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी जारी रही और डेनियल ब्रायन ने रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए दोबारा मैच लड़ने को कह दिया था।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

पिछले दो एनकाउंटर देखे जाए तो रोमन रेंस अभी तक डेनियल ब्रायन के ऊपर भारी पड़े हैं। रोमन रेंस ने पिछले साल अगस्त से अपनी चैंपियनशिप लगातार डिफेंड कर रहे हैं। केविन ओवेंस के खिलाफ कई बार उन्होंने जे उसो की मदद से अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। अब अगले हफ्ते फिर बडा़ मैच जे उसो डेनियल ब्रायन के बीच होने वाला है। ये स्टील केज मैच होगा और इसमें रोमन रेंस भी दखलअंदाजी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

वैसे अभी तक जो भी रिपोर्ट्स सामने आई है उसमें ये कहा गया है कि रोमन रेंस को डेनियल ब्रायन ही अगले पीपीवी में चुनौती देने वाले हैं। रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन की राइवलरी वैसे काफी छोटी रहने वाली हैं क्योंकि फिर ऐज के साथ भी रोमन रेंस को बिल्डअप करना है। Elimination Chamber में ऐज ने रोमन रेंस को स्पीयर दिया था और इसके बाद मेनिया के लिए दोनों का मैच ऑफिशियल कर दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।