Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown में रोमन रेंस के दखल और विवादित अंत पर शिंस्के नाकामुरा ने तोड़ी चुप्पी

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 09 Jan 2021, 18:27 IST
न्यूज़
Advertisement

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) ने जबरदस्त प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए गौंटलेट नंबर वन कंडेर मैच हुआ। मुकाबला अंतिम राउंड पर था और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) जीत के करीब थे लेकिन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने एंट्री कर सब कुछ बर्बाद कर दिया बल्कि शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) से जीतने का मौका भी छीन लिया। ये मैच इसलिए हुआ था जिससे रॉयल रंबल (Royal Rumble) के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए विरोधी मिल सके।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस को 40 साल के फेमस सुपरस्टार ने दी चेतावनी, कहा-मेरे दोस्त के साथ खिलवाड़ ना करें

इस मैच में जापानी सुपरस्टार की विवादित हार हुई और WWE ऑफिशियल्स ने एडम पीयर्स ने रोमन रेंस और जे उसो की मदद से नाकामुरा को पिन किया। ये इसलिए क्योंकि नाकामुरा को रोमन और जे ने बुरी तरह मारा था और एडम पीयर्स से जबरदस्ती पिन करवाया। हालांकि शिंस्के नाकामुरा ने अपने मैच के बाद चुप्पी तोड़ी और इस मैच को लेकर WWE यूनिवर्सल को संदेश दिया।

हालांकि इस दौरान उन्होंने फैंस के लिए कुछ सवाल भी छोड़ दिए और रोमन रेंस समेत उनके भाई जे उसो पप तंज कसा। नाकामुरा ने रे मिस्टीरियो, किंग कॉर्बिन और डेनियल ब्रायन को हरा दिया था लेकिन गलत तरीके से एडम पीयर्स द्वारा पिन हुए।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो जनवरी के महीने में WWE में हो सकती हैं

WWE SmackDown में कैसे हार गए शिंस्के नाकामुरा

WWE SmackDown में इस हफ्ते गौंटलेट मैच सेट किया गया जिसमें पांच सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले थे। नाकामुरा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लगभग मैच जीत लिया था लेकिन अंत रोमन रेंस एंड कंपनी मे उन्हें बुरी तरह मारा और एडम पीयर्स को बैकस्टेज से लेकर आए और पिन करवाया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: WWE ने अगले हफ्ते RAW के लिए दो सबसे बड़े दुश्मनों के बीच मैच का किया ऐलान, गोल्डबर्ग को भी मिलेगा उनके चैलेंज का जवाब

बता दें कि रोमन रेंस ने ये इसलिए किया क्योंकि एडम पीयर्स ने केविन ओवेंस और जे उसो का मैच बुक किया था और वो इससे नाराज थे। रोमन रेंस ने अपना बदला लेते हुए एडम पीयर्स को ही अपना विरोधी रॉयल रंबल में चुन लिया है। अब 31 जनवरी (भारत में 1 फरवरी) को होने वाली रॉयल रंबल में रोमन रेंस बनाम एडम पीयर्स का मैच होने वाला है, उम्मीद है कि इसमें बड़ा ट्वीस्ट देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 09 Jan 2021, 18:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit