WWE में सिर्फ 1 जीत, और अपने करियर में Roman Reigns रच देंगे इतिहास, WrestleMania 40 में होगा बहुत बड़ा मौका

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर खास जानकारी
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर खास जानकारी

Roman Reigns: WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) को बहुत जल्द चैंपियन के रूप में 1300 दिन पूरे हो जाएंगे। पिछले तीन साल में कोई भी रेसलर उनकी बादशाहत को खत्म नहीं कर पाया। कई दिग्गजों को वो अभी तक हरा चुके हैं। रेंस बहुत जल्द एक और बड़ा मुकाम कंपनी में हासिल कर सकते हैं। WWE में अभी तक वो 999 मैचों में जीत हासिल कर चुके हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में अगर रेंस जीत हासिल करेंगे, तो फिर वो 1000 का आंकड़ा पार कर लेंगे।

पिछले एक दशक से रोमन रेंस WWE में अच्छा काम कर रहे हैं। कंपनी ने भी लगातार उन्हें पुश दिया। Cagematch के मुताबिक रेंस अभी तक 999 मैच जीत चुके हैं। सिर्फ एक जीत हासिल कर वो एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर अपने करियर में इतिहास रच देंगे। ट्राइबल चीफ के पास इस उपलब्धि को हासिल करने का WrestleMania 40 में बड़ा मौका होगा।

क्या WWE WrestleMania 40 नाईट 1 में रोमन रेंस 1000वीं जीत हासिल करेंगे?

WrestleMania 40 में इस बार रेंस दो बड़े मैचों का हिस्सा रहेंगे। नाईट 1 में वो द रॉक के साथ मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का मुकाबला करेंगे। नाईट 2 में वो अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

नाईट 1 में होने वाले मैच में बड़ी शर्त भी रखी गई है। अगर कोडी और सैथ जीत हासिल करते हैं तो फिर नाईट 2 में होने वाले चैंपियनशिप मैच में ब्लडलाइन की दखलअंदाजी देखने को नहीं मिलेगी। अगर कोडी और सैथ हार जाते हैं तो फिर नाईट 2 में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी।

खैर अगर रेंस नाईट 1 में द रॉक के साथ मिलकर टैग टीम मैच में जीत हासिल कर लेते हैं तो फिर ये उनकी 1000वीं जीत होगी। रेंस जरूर जीत हासिल करना चाहेंगे। वैसे इस बार कई दिग्गजों का कहना है कि रेंस की बादशाहत को कोडी रोड्स खत्म कर देंगे। कोडी ने Royal Rumble 2024 जीतकर रेंस को टाइटल मैच के लिए चुनौती पेश की थी। वैसे इन दोनों के बीच पिछले साल WrestleMania 39 में भी मुकाबला हुआ था। वहां पर कोडी जीत हासिल करने में नाकाम रहे थे।