Create
Notifications

WWE में Roman Reigns की बादशाहत खत्म करने वाले Superstar का हुआ खुलासा? चौंकाने वाली खबर सामने आई

रोमन रेंस को जल्द हारना पड़ सकता है अपना टाइटल
रोमन रेंस को जल्द हारना पड़ सकता है अपना टाइटल
reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE में पिछले 2 सालों से रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपना प्रभुत्व कायम किया है और अब उनका यूनिवर्सल टाइटल रन धीरे-धीरे 700 दिनों के आंकड़े को छूने की ओर अग्रसर है। मगर अब एक रिपोर्ट के अनुसार रेंस एक बड़े सुपरस्टार के खिलाफ अपना टाइटल हार सकते हैं।

आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2022 के लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच में उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना है। इससे पहले उनकी भिड़ंत WrestleMania 38 में हुई थी, जहां लैसनर को हराकर ट्राइबल चीफ डबल-चैंपियन बने थे। वहीं SummerSlam के मैच को रोमन और लैसनर के बीच आखिरी मुकाबले के रूप में हाइप किया जा रहा है।

Who walks out of #SummerSlam as the Undisputed WWE Universal Champion?@WWERomanReigns @HeymanHustle @BrockLesnar https://t.co/vRACJp3PY1

एक फैन ने हाल ही में Ringside Collectibles से लिए गए ब्रॉक लैसनर के नए एक्शन फिगर की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में चौंकाने वाली बात ये है कि लैसनर के साथ उनके समान में दोनों चैंपियनशिप बेल्ट्स को भी रखा गया है, जो असल में अभी रोमन रेंस के पास हैं।

ब्रॉक लैसनर का नया एक्शन फिगर
ब्रॉक लैसनर का नया एक्शन फिगर

WWE SummerSlam के लिए सट्टा बाजार की स्थिति

WWE के साल के 4 सबसे बड़े इवेंट्स में से एक, SummerSlam अब कुछ ही दिन दूर रह गया है और इवेंट के बड़े मैचों को लेकर सट्टा बाजार की स्थिति सामने आने लगी है। BetOnline के अनुसार रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर को हराकर अपने टाइटल्स को रिटेन करने वाले हैं।

इस बीच ट्राइबल चीफ को एक और चुनौती का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि मिस्टर Money in the Bank थ्योरी कई बाद कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन करने के संकेत दे चुके हैं। थ्योरी को इस समय बहुत बड़ा पुश मिल रहा है और सबसे खास बात ये है कि उन्हें विंस मैकमैहन का समर्थन प्राप्त है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या थ्योरी को वाकई में सफल कैशइन के लिए बुक कर वर्ल्ड चैंपियन बनाया जाता है या फिर उन्हें थोड़ा इंतज़ार करना होगा। वहीं रेंस और लैसनर के मैच को लास्ट-मैन स्टैंडिंग की शर्त भी दिलचस्प बना रही होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...