रोमन रेंस ने अपने नए लुक और हील कैरेक्टर को लेकर दिया बड़ा बयान

Enter caption

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस हाल ही में लोड मैनेजमेंट पॉडकास्ट में गेस्ट बनकर आए। यहां कई सवालों के जवाब रोमन रेंस ने दिए। अपने नए कैरेक्टर, पॉल हेमन के साथ रिलेशन और कई बड़े मुद्दों पर रोमन रेंस ने बात की।

ये भी पढ़ें: WWE में तबाही मचाने वाली रेट्रीब्यूशन के Clash Of Champions और Raw में नजर नहीं आने का कारण सामने आया

रोमन रेंस ने वापसी के बाद हील टर्न लिया है। और अपने नए कैरेक्टर को लेकर वो काफी चर्चा में इस समय हैं। रोमन रेंस ने कहा,

हम सोच रहे थे कि एक बैड गॉय को किस तरह से अलग कर सकते हैं। अब ये गॉय बहुत ही बुरा बन चुका हैं। मैं इस काम को लेयर में करना चाहता हूं। अलग-अलग तरह से करने से बैड गॉय का कैरेक्टर अच्छे से बन नहीं पाएगा। ये गॉय इस तरह का होना चाहिए जो खुद अलग तरह के निर्णय ले सके। ये सब मेरे दिमाग में है और कैरेक्टर भी मेरे दिमाग में पूरी तरह है। टेक्निकल तौर पर ये गलत नहीं हो सकता है लेकिन जब लोगों को बुरी तरह मारता है तो ये गलत रास्ता है। और एक हील कैरेक्टर के लिए यही सबसे खास होता है। पुराने कैरेक्टर में ये सब नहीं होता था।

रोमन रेंस का जलवा

रोमन रेंस का हील कैरेक्टर इस समय सभी को पसंद आ रहा है। हालांकि अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन क्लैश ऑफ चैंपियंस में उन्होंने अपने इरादे जाहिर कर दिए है। रोमन रेंस के इस कैरेक्टर को और बड़ा करने के लिए पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए हैं। सभी को पता है कि पॉल हेमन जिसके साथ रहते हैं वो बड़ा सुपरस्टार बन जाता हैं। कुछ ऐसा ही हील के तौर पर रोमन रेंस के साथ भी होने वाला है। समरस्लैम के बाद से ही रोमन रेंस WWE यूनिवर्स के लिए चर्चा का विषय बने हुए है।

क्लैश ऑफ चैंपियंस में जे उसो के साथ मैच रोमन रेंस का हुआ था। ये मैच मेन इवेंट में शानदार हुआ था। यहां रोमन रेंस का नया लुक भी देखने को मिला था। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन लंबा चलने वाला है। उनका कैरेक्टर और भी खास होने वाला है। हैल इन ए सैल पीपीवी अगला होगा। और इसके लिए रोमन रेंस का मैच बिल्ड किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में दिग्गज की बेटी ने अपने भाई को जड़ा करारा थप्पड़, रोमांटिक स्टोरीलाइन की हुई शुरूआत?