WWE में इतने दिनों तक साथ रहेंगे रोमन रेंस और पॉल हेमन, बड़ी जानकारी आई सामने

Ankit
WWE
WWE

रोमन रेंस ने WWE में एक बार फिर से वापसी की है और इस बार वो हील रुप में सामने आए हैं। रोमन रेंस ने आके यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीत लिया और अब कंपनी में राज कर रहे हैं। रोमन रेंस को फैंस का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है क्योंकि उन्होंने वापसी कर पॉल हेमन से साथ बना ही है। स्मैकडाउन में दोनों के एक साथ देखा गया जबकि पेबैक में भी ये एक दिखे।

अब रेसलिंग के बड़े दिग्गज जानकार डेव मेल्टजर ने बताया है कि रोमन रेंस और पॉल हेमन की पार्टनरशिप को बनाकर WWE ने काफी अच्छा काम किया है लेकिन इस पर कुछ समय से प्लान चल रहा था साथ ही दोनों एक साथ कुछ वक्त के लिए काम करने वाले हैं।

WWE में फैंस को पसंद आई दोनों की जोड़ी

रेसलिंग जानकार डेव मैल्टजर ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि पॉल हेमन और रोमन रेंस को आखिरी पलों में साथ लाया गया है इसपर चर्चा काफी वक्त से हो रही थी। रोमन रेंस और पॉल हेमन की पार्टनरशिप कुछ वक्त के लिए है और दोनों WWE को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे जबकि रेंस के हील रन तक हेमन साथ रहेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस अब क्यों नहीं पहने रहे 'वेस्ट', शर्ट पहनने की असली वजह सामने आई

रोमन रेंस पिछले महीने हुई समरस्लैम में चौंकाने वाली वापसी करते हुए फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच चल रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में एंट्री मारी। रोमन रेंस ने पहले फीन्ड पर अटैक किया उसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की पिटाई लगाई। रेंस ने एंट्री कर साफ कर दिया था कि वो चैंपियन बनने के लिए आए हैं।

ये भी पढ़ें: WWE को छोड़ ब्रॉक लैसनर AEW में जा सकते हैं, दिग्गज ने किया बड़ा इशारा

समरस्लैम के बाद हुई स्मैकडाउन में कॉन्ट्रैक्ट साइन होना था जिसमें रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन को देखा गया। पेबैक पीपीवी में तय किया गया की नए यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड अपने टाइटल को ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के खिलाफ नो होल्ड बार्ड मैच में डिफेंड करेंगे।

पेबैक में मुकाबला शुरु हुआ लेकिन सिर्फ फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इसमें हिस्सा लिया। फैंस चौंक गए थे कि रोमन रेंस क्यों नहीं मैच में आए, तब सामने आया कि उन्होंने मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। मैच में जब रिंग टूट गई तब रोमन रेंस पॉल हेमन के साथ बाहर आए और कॉन्ट्रैक्ट साइन कर मैच में हिस्सा लिया। रोमन रेंस ने मौके का फायदा उठाकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया। अब देखना होगा कि कितने वक्त तक पॉल हेमन और रोमन रेंस साथ रहते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now