Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस द्वारा साल 2020 में सभी पीपीवी में किए गए प्रदर्शन पर एक नजर

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Oct 2020, 18:22 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

रोमन रेंस इस समय WWE में छाए हुए है। पूरे WWE यूनिवर्स की नजरें इस समय रोमन रेंस के ऊपर है। समरस्लैम में रोमन रेंस ने वापसी की थी और ब्रॉन स्ट्रोमैन, फीन्ड के ऊपर हमला किया था। इसके बाद उन्होंने हील टर्न ले लिया था। पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए है। वैसे भी रोमन रेंस बड़े सुपरस्टार हैं।

ये भी पढ़ें: "गोल्डबर्ग बहुत ही लापरवाह रेसलर है क्योंकि उनसे लड़ने के बाद दूसरे सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू रहते हैं"

किसी भी पीपीवी में रोमन रेंस के मैच पर भी सभी की नजरें होती है। वो बड़े सुपरस्टार हैं और उनका बड़ा मैच होता है। हालांकि साल के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया का हिस्सा वो इस बार नहीं थे। इस वजह से फैंस को थोड़ा बहुत निराशा हुई थी। मार्च के बाद से अगस्त में रोमन रेंस ने WWE में वापसी की थी। इस साल सभी पीपीवी का हिस्सा रोमन रेंस अभी तक नहीं हो पाए है लेकिन जितने पीपीवी में भी वो रहे हैं सभी में कमाल का काम किया है। तो आइए साल 2020 में रोमन रेंस द्वारा पीपीवी में किए प्रदर्शन पर एक नजर।

WWE रॉयल रंबल 2020 में रोमन रेंस

Enter caption

वैसे इस समय WWE रॉयल रंबल के हैडलाइन ब्रॉक लैसनर रहे थे। क्योंकि उन्होंने पहले नंबर पर एंट्री की थी।ब्रॉक लैसनर ने 13 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। इस बार रॉयल रंबल में ये कहा जा रहा था कि रोमन रेंस की जीत होगी। क्योंकि पिछले साल रोमन रेंस को ज्यादा पुश नहीं दिया गया और वो उस समय फैंस के बीच फेमस हो गए थे। लेकिन रॉयल रंबल में हुआ कुछ अलग ही।

रोमन रेंस 26वे नंबर पर रॉयल रंबल मैच पर एंट्री की थी। रोमन रेंस ने डॉल्फ जिगलर और ऐज को एलिमिनेट किया था। अंत में ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस रिंग में बचे थे। दोनोें के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ। बाजी ड्रू मैकइंटायर ने यहां पर मारी। रोमन रेंस को मैकइंटायर ने एलिमिनेट कर रॉयल रंबल मैच जीता था। इसके अलावा रोमन रेंस ने सिंगल्स मैच में किंग कॉर्बिन को फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच में भी हराया था।

WWE सुपर शो डाउन

27 फरवरी, 2020 को सऊदी अरब में WWE सुपर शो डाउन का आयोजन हुआ था। रोमन रेंस की रॉयल रंबल के बाद से किंग कॉर्बिन के साथ स्टोरीलाइन चल रही थी। किंग कॉर्बिन के साथ इस पीपीवी में रोमन रेंस का मैच हुआ था। ये स्टील केज मैच था। सुपर शोडाउन में इस मैच ने फैंस का दिल जीत लिया। खासतौर पर रोमन रेंस ने सऊदी अरब के फैंस के दिल में एक बार और जगह बना ली। रोमन रेंस ने इस मैच में शानदार जीत हासिल की थी। लगभग 13 मिनट तक इनके बीच ये मुकाबला चला था। अंत में रोमन रेंस ने बाजी इस मैच में मारी थी।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

1 / 4 NEXT
Published 21 Oct 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit