WWE WrestleMania के लिए पॉल हेमन ने रोमन रेंस के विरोधी का नाम बताया

Ankit
WWE
WWE

WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) और रोमन रेंस (Roman Reigns) की जोड़ी इस वक्त हील रुप में हैं। पॉल हेमन (Paul Heyman) अब ऐस सुपरस्टार्स को तलाश रहे हैं जो WWE यूनिवर्सल चैंपियन लड़ सके। अब पॉल हेमन (Paul Heyman) ने बताया कि बिग ई (Big E) WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना शायद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के भाई पर जबरदस्त जीत के बावजूद 6 फीट 2 इंच के WWE सुपरस्टार को लगा बहुत बड़ा झटक

कुछ हफ्ते पहले पॉल हेमन ने बिग ई की काफी तारीफ की थी और उन्होंने Talking Smack में बराया कि बिग ई में बहुत काबिलियत है। उन्होंने कहा कि जैसे रोमन रेंस शील्ड में थे वैसे ही बिग ई न्यू डे का अहम पार्ट थे।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

हेमन ने बिग ई के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने पर भी उन्हें बधाई दी है। उन्हें लगता है कि वो न्यू डे के किसी मेंबर को चैलेंज कर सकते हैं और फिर रोमन रेंस के खिलाफ अगले साल उतर सकते हैं।

अभी आप इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं लेकिन WrestleMania के लिए जाने के लिए आपको बदलना होगा। क्योंकि WrestleMania के लिए आपको सिर्फ एक अच्छी पॉजिशन पर पहुंचना होता है। अगर आपको WrestleMania के मेन इवेंट में रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ना है तो कुछ अलग करना होगा।
ये एक पद है कि आप ग्रेट चैंपियन के खिलाफ WrestleMania में रोमन रेंस के खिलाफ जाने वाले हो। हालांकि आप इस साल नहीं मैच में हिस्सा ले पाओगे।

WWE में रोमन रेंस और बिग ई की स्टोरीलाइन

WrestleMania 37 का आयोजन इस बार 10 और 11 अप्रैल को होने वाली है। हालांकि ये अभी तक तय नहीं है कि रोमन रेंस किसका सामना करने वाले हैं जबकि बिग ई के मैच की भी कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स जो WWE WrestleMania 37 से पहले हील टर्न लेकर फैंस को चौंका सकते हैं

WWE Royal Rumble को ऐज ने जीता और उम्मीद की जा रहा है कि वो रोमन रेंस को चुन सकते हैं। दोनों को SmackDown में देखा गया था लेकिन अभी तक उन्होंने कुछ बोला नहीं है। बिग ई ने अपोलो क्रूज और सैमी जेन को हराया था ऐसे में उनके लिए कहानी इन्हीं के साथ बन सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।