WWE न्यूज: खुद के ऊपर हुए जानलेवा हमले को लेकर रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

रोमन रेंस
रोमन रेंस

फोर्कलिफ्ट एक्सीडेंट के बाद पिछले कुछ समय से रोमन रेंस सुर्खियों में हैं। दरअसल स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन रेंस समरस्लैम के लिए अपने प्रतिद्वंदी का एलान करने के लिए कायला ब्रेक्सटन के साथ इंटरव्यू के बाद एरीना में जा रहे थे, लेकिन उन पर प्रोडक्शन का सामान गिर गया और इसकी वजह से शायद उन्हें थोड़ी चोट भी आई थी।

इस अटैक के बाद रोमन रेंस बड़ी घोषणा नहीं कर पाए। स्मैकडाउन में हुए इस किस्से के बाद से रोमन पर अटैक करने वाले सुपरस्टार के बारे में सोशल मीडिया पर लगातार बहस हो रही है। हर एक फैन का अलग मत है। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कुछ समय पहले इससे जुड़ी स्टेटमेंट जारी की थी।

स्टेटमेंट में बताया गया था कि WWE इस बारे में जांच कर रही है और इस किस्से को फोर्कलिफ्ट ड्राइवर की एक गलती बताया जा रहा है। WWE ने यह भी कहा कि उन्हें अभी तक उस ड्राइवर के बारे में पता नहीं चला है। WWE ने स्टोरीलाइन के हिसाब से सही स्टेटमेंट दिया है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो SummerSlam 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते है

रोमन रेंस ने इसके पहले अटैक के बाद कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन कुछ समय पहले ही द बिग डॉग ने ट्विटर पर इस घटना से जुड़ा एक ट्वीट किया।

रोमन रेंस ने कहा,"इस समय मुझे लग रहा है कि यह क्रू की गलती है। जिनका मैं बहुत आदर करता हूं। मैं उस मशीन और टीम का आदर करता हूं जो स्टेज बनाते हैं और मैं गलतियों को समझ रहा हूं।"

अभी के लिए देखना रोचक होगा कि रोमन रेंस की यह स्टोरीलाइन किस प्रकार से आगे बढ़ती हैं। WWE ने शायद रोमन रेंस के लिए बड़े प्लान्स रखे हैं और समरस्लैम में उनका बड़ा मैच होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं