"लास्ट मैन स्टैंडिंग"- WWE SummerSlam में Brock Lesnar पर जीत के बाद Roman Reigns की आई पहली प्रतिक्रिया

Ujjaval
WWE SummerSlam के बाद रोमन रेंस की प्रतिक्रिया आई
WWE SummerSlam के बाद रोमन रेंस की प्रतिक्रिया आई

Roman Reigns: WWE SummerSlam इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का मैच शानदार साबित हुआ। दोनों ही दिग्गजों के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिला था। इस मैच में काफी मेहनत के बाद आखिर रोमन रेंस को जीत मिली और ट्राइबल चीफ ने अब इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE SummerSlam में जीत के बाद रोमन रेंस की आई पहली प्रतिक्रिया

रोमन रेंस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो यहां चीज़ें पोस्ट करते हैं। ब्रॉक लैसनर पर जीत के साथ टाइटल रिटेन करने के बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो द्वारा उन्होंने अपनी बड़ी जीत को लेकर कुछ ही शब्दों में प्रतिक्रिया दी। इस वीडियो में रोमन दोनों टाइटल्स के साथ दिख रहे हैं।

रोमन ने वीडियो में सिर्फ तीन शब्द बोले। दरअसल, वो मैच में खड़े रहे थे जबकि ब्रॉक लैसनर 10 काउंट तक खड़े नहीं हो पाए थे। उन्होंने इसी कारण खुद को लास्ट मैन स्टैंडिंग बताया। साथ ही उन्होंने कैप्शन में भी यही डाला। रोमन रेंस को अपनी इस वीडियो पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

यह रही रोमन रेंस की इंस्टाग्राम पोस्ट:

रोमन और ब्रॉक के बीच काफी बड़ा इतिहास रहा है। दोनों कई बार सिंगल्स मैच में आमने-सामने आ चुके हैं। दोनों को एक बार फिर रिंग में देखने के लिए कई लोग उत्साहित नहीं थे लेकिन दोनों ने अपने प्रदर्शन से सभी को चुप करा दिया है। शुरुआत से दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपनी शानदार ताकत का प्रदर्शन किया।

ब्रॉक लैसनर के इस मैच में कई खास स्पॉट्स देखने को मिले। उन्होंने टेबल्स का अच्छी तरह से इस्तेमाल भी किया। अंत में ब्रॉक लैसनर हार ही नहीं मान रहे थे और थ्योरी ने कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने की कोशिश की। हालांकि, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर दोनों ही थ्योरी को रोकने में सफल रहे।

अंत में द उसोज़ भी वहां आए और पॉल हेमन ने भी दखल दी। अंत में काफी मेहनत के बाद रोमन रेंस की जीत हुई क्योंकि ब्रॉक लैसनर 10 काउंट के पहले खड़े नहीं हो पाए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।