रोमन रेंस की WWE में वापसी को लेकर बुरी खबर सामने आई

Enter caption

डब्लू डब्लू ई (WWE) रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग के साथ रोमन रेंस का मैच होने वाला था लेकिन हेल्थ के कारण रोमन रेंस ने अंतिम समय में अपना नाम वापस ले लिया। तभी से वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। पिछले कुछ हफ्तों से कई रिपोर्ट्स में कई अफवाहें रोमन रेंस के WWE स्टेटस को लेकर आ रही है। फाइटफुल ने अपनी रिपोर्ट में अब रोमन रेंस को लेकर बड़ी जानकारी साझा की है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका यूट्यूब चैनल है और उनके सब्सक्राइबर्स कितने हैं

WWE सूत्रों से जो बात पता चली है उसके मुताबिक रोमन रेंस WWE में वापसी के लिए कोई जल्दबाजी में नहीं है। साथ ही साथ ये भी कहा गया है कि रोमन के इस निर्णय से सभी लोग खुश हैं।फाइटफुल सेलेक्ट की रिपोर्ट में ये साफतौर पर लिखा गया है कि रोमन रेंस की वापसी के लिए अभी भी कोई टाइमलाइन नहीं है। दो दिन, दिन हफ्ते, दो महीने और इससे ज्यादा भी उनकी वापसी में लग सकते हैं।WWE को भी इस बात का पता नहीं है कि रोमन रेंस कब वापसी करेंगे। साथ ही कंपनी ने कोई प्लान भी उनके लिए अभी तैयार नहीं किया है।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के जाने का कारण

TMZ को हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में रोमन रेंंस ने कहा कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं। इस वजह से वो जल्दी वापसी नहीं करना चाहते हैं। साथ ही साथ कोरोना वायरस के चलते भी रोमन रेंस जल्दबादी नहीं दिखाना चाहते हैं। रेसलमेनिया में अपनी हेल्थ को देखते हुए ही उन्होंने नाम वापस लिया था।

WWE फैंस रोमन रेंस को जल्द से जल्द रिंग में देखना चाहते हैं। क्योंकि उन्हें गए हुए बहुत दिन हो गई है। स्मैकडाउऩ में जब भी वो रहते हैं तो काफी मजा फैंस को देखने में आता है। अभी उनके आने की तारीख और दिन तय नहीं हुआ है। लेकिन जल्द ही वो वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now