WWE सुपरस्टार्स जिनके यूट्यूब चैनल हैं और उनके सब्सक्राइबर्स भी

WWE सुपरस्टार्स
WWE सुपरस्टार्स

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स की लोकप्रियता से हम सभी वाकिफ हैं। फेसबुक से लेकर ट्विटर और इंस्टाग्राम से अलग अब WWE सुपरस्टार्स यूट्यूब के माध्यम से भी फैंस से जुडजुड़ने लगे हैं। WWE खुद हाल ही में 60 मिलियन यूट्यूब सब्सक्राइबर्स को पार कर चुकी है लेकिन यहाँ हम रेसलर्स के बारे में बात करने वाले हैं।

आइये जानते हैं कौन से मौजूदा सुपरस्टार्स जो यूट्यूब पर एक्टिव रहते हैं और उन्हे दुनिया में कितने लोग फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो एक से ज्यादा रेसलर्स को डेट कर चुके हैं

WWE सुपरस्टार्स एलिस्टर ब्लैक और ज़ेलिना वेगा- 67 हजार

youtube-cover

एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) मौजूदा समय में WWE के उभरते हुए स्टार्स में से एक हैं और ज़ेलिना वेगा असल जिंदगी में उनकी पत्नी हैं। इनके यूट्यूब चैनल का नाम 'A to Z' है जिसे एलिस्टर और ज़ेलिना के पहले अक्षरों से मिलाकर बनाया गया है। इस चैनल पर उनके 67 हजार से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE द्वारा निकाले जाने के बाद सफलता मिली

WWE सुपरस्टार मैंडी रोज़- 64 हजार

youtube-cover

मैंडी रोज़ (Mandy Rose) मौजूदा WWE रोस्टर की सबसे खूबसूरत विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग करीब 4 मिलियन है।

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल को अपने असली नाम यानी 'Mandy Sacs' से बनाया हुआ है। उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या 64 हजार के पार है।

WWE रेसलर्स एंड्राडे और शार्लेट

youtube-cover

एंड्राडे और शार्लेट (Charlotte) पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और कुछ समय पहले ही दोनों WWE सुपरस्टार्स ने मिलकर अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया था, जिसका नाम 'Anywhere Flair & Andrade' है। उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या थोड़े ही दिनों में 55 हजार के भी पार जा चुकी है।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक के बारे में 5 चीजें जो आप नहीं जानते

WWE के पूर्व चैंपियन शेमस

youtube-cover

4 बार के WWE चैंपियन रह चुके शेमस (Sheamus) ने करीब ढ़ाई साल पहले अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की थी। जिसे उन्होंने 'Celtic Warrior Workouts' नाम दिया था।

ये भी पढ़ें-बैकी लिंच के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनने के बाद WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने क्या कहा?

उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या 6 लाख के भी पार जा चुकी है और वो यूट्यूब पर सबसे फेमस WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं। अपने चैनल पर वो अक्सर साथी WWE सुपरस्टार्स के साथ वर्कआउट की वीडियो अपलोड करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

चोट के कारण WWE से बाहर हैं ज़ेवियर वुड्स

youtube-cover

WWE टैग टीम द न्यू डे के मेंबर ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) ने साल 2015 में अपने यूट्यूब चैनल को लॉन्च किया था, जिसका नाम 'UpUpDownDown' है। आमतौर पर वो इस पर ई-गेमिंग से जुड़ी वीडियो साझा करते हैं।

उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या 2.16 मिलियन है और अभी तक वो अपने चैनल पर रोमन रेंस (Roman Reigns), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), सिजेरो (Cesaro) और बैकी लिंच (Becky Lynch) जैसे बड़े WWE सुपरस्टार्स को गेस्ट के रूप में बुला चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके रिटायर होने पर फूट-फूट कर रोए थे फैंस

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now