WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक के बारे में 5 चीज़ें जो आप नहीं जानते

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि साल 2020 ने एलिस्टर ब्लैक (Alesiter Black) के डब्लू डब्लू ई (WWE) करियर को एक नई शुरुआत दी है। उन्हें अभी तक WWE फैंस का अच्छा साथ मिलता आया है लेकिन लोगों के मन में अभी भी उनके करियर को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है।

खैर, इस आर्टिकल में हम उनके बारे में कुछ दिलचस्प चीजें आपको बताने वाले हैं। काफी लोग जानते हैं कि वो मार्शल आर्ट्स बैकग्राउंड से आते हैं लेकिन इसके अलावा भी ऐसी कई चीजें हैं जो शायद आप एलिस्टर ब्लैक के बारे में नहीं जानते होंगे।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

WWE सुपरस्टार एलिस्टर को बचपन में आई थी गुमचोट

youtube-cover

अपने यूट्यूब चैनल 'A to Z' पर किए Q&A सेशन में उन्हें भीड़भाड़ वाले इलाकों से डर लगता है, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बचपन में उन्हें गुमचोट आई थी।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है तो उन्होंने स्पाइडर नाम लिया और साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अपने डर के बावजूद वो मकड़ियों को मारते नहीं हैं। वहीं उनकी पत्नी ज़ेलिना वेगा ने कहा कि उन्हें सुईं से बहुत डर लगता है।

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

उनके शरीर पर 54 टैटू हैं

एलिस्टर ब्लैक की बॉडी को देखकर स्पष्ट रूप से पता चलता है कि उन्हें टैटू गुदवाना बेहद पसंद है। टैटू ही उनके सऊदी अरब में हुए इवेंट का हिस्सा ना बनने की वजह रही थी।

सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि उनके शरीर पर कुल 54 टैटू हैं और आधे से ज्यादा शरीर टैटू इंक से ढका हुआ है। उनके शरीर पर कई हिन्दू देवी-देवताओं के टैटू भी है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

कपड़ों की कंपनी के सहमालिक हैं

एलिस्टर और पूर्व WWE सुपरस्टार रोज़ा मेंडेस की मंगेतर बॉबी स्कूबेंस्की 'Blxck Mass Clothing' नामक एक कपड़े की कंपनी के सहमालिक हैं। उनकी पत्नी ज़ेलिना वेगा भी महिलाओं के कपड़ों को एक मॉडल के तौर पर प्रोमोट करती हैं।

एलिस्टर कई बार खुद भी मॉडल बनकर अपने प्रोडक्ट को प्रोमोट करते हुए नजर आते हैं और इसका प्रमाण उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी मौजूद है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो मनी इन द बैंक पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

एलियंस उनकी फेवरेट मूवी है

youtube-cover

WWE टेलिविजन पर एलिस्टर ब्लैक का कैरेक्टर बेहद डार्क है और असल जिंदगी में भी उनका कैरेक्टर ऐसा ही है। Q&A सेशन में उन्होंने पहले 'The Thing' और बाद में 'Aliens' को अपनी फेवरेट मूवी बताया था।

उन्होंने साफतौर पर कहा कि उन्हें हॉरर फिल्में बहुत पसंद हैं। उन्होंने ये भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान वो IT और John Wick जैसी फिल्में देख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE दिग्गज जिन्होंने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रेक्ट जीतकर इतिहास रचा था

14 साल की उम्र तक अंधेरे से बहुत डर लगता था

आज चाहे WWE टेलीविजन के साथ-साथ एलिस्टर ब्लैक को असल जिंदगी में भी डार्क चीजें ज्यादा पसंद हों लेकिन उनकी पूरी जिंदगी ऐसी नहीं रही है। मौजूदा रॉ सुपरस्टार ने हाल ही में लिलियन गार्सिया के Chasing Glory पॉडकास्ट पर बताया था कि 14 साल की उम्र तक उन्हें अंधेरे से बहुत ज्यादा डर लगता था।

ये भी पढ़ें: 3 गलतियां जो WWE को मनी इन द बैंक पीपीवी में नहीं करनी चाहिए

उन्होंने कहा था कि, "मुझे लगता है कि उस समय मैं ऐसी चीजों को पढ़ रहा था जो मुझे नहीं पढ़नी चाहिए थीं। डर के बारे में सोचकर मैं खुद से 2 सवाल पूछा करता था, पहला या तो पूरी जिंदगी ऐसे ही डर-डर के बिता दूं या फिर इस डर को हमेशा के लिए एक बहादुर योद्धा की तरह खुद से दूर कर दूं। 13 या 14 साल की उम्र में मैं ये सब सोचा करता था और धीरे-धीरे मुझे डार्क चीजों से लगाव होता चला गया।"

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास के 3 सबसे अच्छे मनी इन द बैंक लैडर मैच

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now