Create
Notifications
Advertisement

WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक के बारे में 5 चीज़ें जो आप नहीं जानते

  • इस आर्टिकल में जानें WWE सुपरस्टार के बारे में ऐसी 5 चीजें जिनसे अंजान रहे हैं आप
  • एलिस्टर ब्लैक मनी इन द बैंक लैडर मैच 2020 में अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 06 May 2020, 10:45 IST

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि साल 2020 ने एलिस्टर ब्लैक (Alesiter Black) के डब्लू डब्लू ई (WWE) करियर को एक नई शुरुआत दी है। उन्हें अभी तक WWE फैंस का अच्छा साथ मिलता आया है लेकिन लोगों के मन में अभी भी उनके करियर को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है।

खैर, इस आर्टिकल में हम उनके बारे में कुछ दिलचस्प चीजें आपको बताने वाले हैं। काफी लोग जानते हैं कि वो मार्शल आर्ट्स बैकग्राउंड से आते हैं लेकिन इसके अलावा भी ऐसी कई चीजें हैं जो शायद आप एलिस्टर ब्लैक के बारे में नहीं जानते होंगे।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

WWE सुपरस्टार एलिस्टर को बचपन में आई थी गुमचोट

अपने यूट्यूब चैनल 'A to Z' पर किए Q&A सेशन में उन्हें भीड़भाड़ वाले इलाकों से डर लगता है, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बचपन में उन्हें गुमचोट आई थी।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है तो उन्होंने स्पाइडर नाम लिया और साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अपने डर के बावजूद वो मकड़ियों को मारते नहीं हैं। वहीं उनकी पत्नी ज़ेलिना वेगा ने कहा कि उन्हें सुईं से बहुत डर लगता है।

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

उनके शरीर पर 54 टैटू हैं

एलिस्टर ब्लैक की बॉडी को देखकर स्पष्ट रूप से पता चलता है कि उन्हें टैटू गुदवाना बेहद पसंद है। टैटू ही उनके सऊदी अरब में हुए इवेंट का हिस्सा ना बनने की वजह रही थी।

सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि उनके शरीर पर कुल 54 टैटू हैं और आधे से ज्यादा शरीर टैटू इंक से ढका हुआ है। उनके शरीर पर कई हिन्दू देवी-देवताओं के टैटू भी है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे


1 / 3 NEXT
Published 06 May 2020, 10:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit