WWE Money in the Bank 2020: 5 सुपरस्टार्स जो चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

रैंडी और ऐज
रैंडी और ऐज

डब्लू डब्लू ई (WWE) मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 (Money in the Bank) अब कुछ ही दिन की दूरी पर है। अभी तक लैडर मैचों के अलावा WWE चैंपियनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप समेत कई अन्य बड़े मुकाबलों की पुष्टि की जा चुकी है।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने इसी इवेंट में चौंकाने वाली वापसी करते हुए ब्रीफकेस जीता था। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जो आगामी इवेंट में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक पीपीवी इतिहास के 3 सबसे बेकार विजेता

साराह लोगन अभी भी WWE में वापस आ सकती हैं

साराह लोगन
साराह लोगन

वैसे तो साराह लोगन का नाम उन सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल था जिन्हें पिछले महीने WWE से रिलीज़ किया गया है। इसके बावजूद उनका नाम रूबी रायट (Ruby Riot) और लिव मॉर्गन (Liv Morgan) की स्टोरीलाइन से जोड़ा जा रहा है।

चूंकि लोगन को अभी 90 दिन तक पैसे अदा किए जाएंगे इसलिए WWE उन्हें किसी ना किसी तरह बुक करना जारी रखेगी, इसलिए आगामी इवेंट में उनकी वापसी संभव है।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक 2020 के 3 मुकाबले जिनपर सभी की निगाहें टिकी होंगी

एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 36 में लड़ा था लेकिन उसके बाद से वो रिंग में नजर नहीं आए हैं। अब Post Wrestling की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि वो जल्द ही वापसी कर सकते हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि अपोलो क्रूज़ के चोटिल होने के कारण लैडर मैच में एक स्थान खाली पड़ा है। इसलिए क्रूज़ के स्थान पर स्टाइल्स को इस मैच से जोड़े जाने का प्लान तैयार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-WWE इन 5 बड़े तरीकों से एजे स्टाइल्स को टीवी पर वापस ला सकता है

WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

बैकी लिंच
बैकी लिंच

बैकी लिंच (Becky Lynch) भी WWE रेसलमेनिया 36 के बाद से रिंग में नजर नहीं आई हैं। हालांकि WWE की रॉ विमेंस चैंपियन बैकी को पिछले कुछ दिनों से रेसलिंग से कम और हॉलीवुड से ज्यादा जोड़ा जा रहा है।

लेकिन आपको ये भी याद दिला दें कि बैकी ने TVinsider को दिए इंटरव्यू में WWE सुपरस्टार असुका (Asuka) से मैच लड़ने की इच्छा जताई थी। विमेंस लैडर मैच में ना केवल असुका शामिल हैं बल्कि उनकी पुरानी प्रतिद्वंदी शायना बैज़लर (Shayna Baszler) भी शामिल हैं। इसलिए विजेता को कंफ्रंट करने के लिए बैकी की वापसी संभव है।

ये भी पढ़ें: 5 फेमस सुपरस्टार्स जो कभी MITB ब्रीफकेस नहीं जीते

WWE के दिग्गज हैं रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को रेसलमेनिया 36 में ऐज के खिलाफ 36 मिनट तक चले मुकाबले में हार मिली थी। अगर WWE आखिरी मोमेंट तक लैडर मैच के आखिरी सुपरस्टार के नाम को गुप्त रखती है तो सरप्राइज़ एंट्री के लिए ऑर्टन सबसे बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

मैच में पहले ही डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan), रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) समेत कई टैलेंटेड सुपरस्टार्स शामिल हैं। इसलिए द वाइपर के आने से फैंस की इस मैच के प्रति दिलचस्पी भी बढ़ जाएगी।

ये भी पढ़ें: MITB इतिहास के सबसे शानदार कैश-इन

WWE रेसलमेनिया में लड़ा था मैच ऐज

ऐज
ऐज

ऐज ने 9 साल बाद वापसी कर रेसलमेनिया 36 में अपना पहला मैच लड़ा था। ऐसा कहा जा रहा है कि WWE हॉल ऑफ फेमर ने WWE के साथ पार्ट-टाइम डील साइन की है इसलिए वो बड़े इवेंट्स में ही शामिल होते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 तरीकों से रोंडा राउजी को WWE में वापस लाया जा सकता है

तो क्या WWE मनी इन द बैंक लैडर मैच की लिस्ट को ऐज ही पूरा करेंगे। हमें ये भी नहीं भूलना चाहिए कि वो अपने करियर में कई आइकॉनिक लैडर मुकाबलों का हिस्सा रह चुके हैं और उन्हें इस तरह के मैचों का अच्छा खासा अनुभव भी है।

कुछ समय पहले उन्होंने उन सुपरस्टार्स के बारे में बताया था जिनका वो सामना करना चाहते हैं। उनमें से अधिकतर या तो फिलहाल WWE से बाहर हैं या अन्य स्टोरीलाइंस का हिस्सा हैं। इनमें एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन ही फिलहाल किसी फ्यूड में शामिल नहीं हैं और आसानी से ऐज का इनके साथ मैच फिक्स किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now