Create
Notifications
Advertisement

WWE इन 5 बड़े तरीकों से एजे स्टाइल्स को टीवी पर वापस ला सकता है 

  • WWE रेसलमेनिया में अंडरटेकर के खिलाफ लड़ा था आखिरी मैच
  • इन बड़े तरीकों से WWE पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स को टीवी पर वापस ला सकता है।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 May 2020, 17:10 IST

एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर
एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर

 डब्लू डब्लू ई(WWE) द्वारा पिछले महीने आयोजित रेसलमेनिया 36(WrestleMania 36) में अंडरटेकर (Undertaker) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच बोनयार्ड मैच देखने को मिला था। यह मैच बहुत अच्छा था और इस वजह से फैंस इस अच्छे मैच के लिए WWE की तारीफ भी की थी। इस मैच में कंपनी के दिग्गज सुपरस्टार द अंडरटेकर को जीत मिली थी।

इस मैच के बाद से ही एजे स्टाइल्स टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। स्टाइल्स ने मेन रोस्टर में आने के बाद बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और कंपनी इन्हें लगातार बड़ा पुश दे रही ताकि फैंस को बेहतरीन मैच देखने को मिले।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से समोआ जो WWE रिंग में वापसी कर सकते हैं

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े तरीको के बारें में बात करेंगे जिनकी मदद से कंपनी स्टाइल्स को टीवी पर वापस ला सकती सकती है।

5 WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के लिए यह कठिन समय है

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

अंडरटेकर (Undertaker) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच रेसलमेनिया 36 में हार का सामना करना पड़ा था। इसके साथ ही हाल ही में कुछ दिनों पहले WWE ने कोरोना वायरस महामारी की वजह से अपने बजट को कम करने के लिए बहुत से रेसलर्स, रेफरी और अधिकारियों को कंपनी से रिलीज किया है।

इन रेसलर्स में की लिस्ट में के दोस्त ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन का नाम भी शामिल है। स्टाइल्स के लिए यह कठिन समय है क्योंकि उन्हें अंडरटेकर के खिलाफ हुए मैच में हार मिली और उनके दोस्तों को भी कंपनी से रिलीज कर दिया गया है। कंपनी इन दोनों बड़ी चीजों को स्टाइल्स की वापसी के लिए उनकी स्टोरीलाइन में शामिल कर सकती है ताकि फैंस इस स्टोरीलाइन से आसानी से जुड़ पाए।

#4 WWE उन्हें NXT ब्रांड में ड्राफ्ट कर दें

NXT ब्रांड
NXT ब्रांड

पिछले कुछ साल से WWE जिन भी नए रेसलर्स को साइन करती है वह सबसे पहले कंपनी के NXT ब्रांड में डेब्यू करते है और इस ब्रांड में अच्छा काम करने बाद उन्हें मेन रोस्टर में शामिल किया जाता है लेकिन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने 2016 में इस ब्रांड में डेब्यू न करके कंपनी के सबसे बड़े पीपीवी में से एक रॉयल रंबल पीपीवी में अपना डेब्यू किया था।

Advertisement

स्टाइल्स ने अभी तक रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड दोनों ही में बहुत अच्छा काम किया है। अगर कंपनी इन्हें अब NXT ब्रांड में भेज देती है तो फैंस को बहुत से अच्छे मैच देखने को मिलेंगे और इसके साथ ही इस टीवी शो की रेटिंग में बढ़ोत्तरी होगी।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली


1 / 2 NEXT
Published 04 May 2020, 17:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit