Create
Notifications
Advertisement

3 गलतियां जो WWE को Money In The Bank पीपीवी में नहीं करनी चाहिए

  • जानिए किन गलतियों से WWE को मनी इन द बैंक में बचना चाहिए?
  • WWE मनी इन द बैंक पीपीवी को 10 मई को आयोजित करने वाला है।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 27 Apr 2020, 13:32 IST

वायट
वायट

मनी इन द बैंक अब कुछ हफ्ते दूर है और हर एक फैन इस बड़े इवेंट के लिए उत्साहित होगा। रेसलमेनिया 36 को बिना दर्शकों के सफलता मिली थी और इस वजह से WWE मनी इन द बैंक को अपने हेडक्वार्टर में आयोजित करेगा। इस बड़े इवेंट में मुख्य रूप से दो मनी इन द बैंक लैडर मैच देखने को मिलेंगे। 

इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर का सामना सैथ रॉलिंस से होगा। नए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने टाइटल को ब्रे वायट के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसके अलावा कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे। WWE के लिए ये पीपीवी महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर यहां WWE सफल रहा था तो उनके लिए पूरा साल जबरदस्त जाएगा। 

ये भी पढ़ें:- WWE इतिहास के 3 सबसे अच्छे Money In The Bank लैडर मैच

WWE अक्सर बड़े इवेंट्स में कुछ गलतियां करता है और इस वजह से शो का मजा खराब हो जाता है। फैंस उम्मीद करेंगे कि मनी इन द बैंक में WWE ज्यादा गलतियां न करे। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़ी गलतियों के बारे में जो WWE को मनी इन द बैंक पीपीवी में नहीं करनी चाहिए। 

#3 किंग कॉर्बिन को मिस्टर मनी इन द बैंक बनाना

किंग कॉर्बिन ने 2017 में मनी इन द बैंक लैडर मैच जीता था लेकिन वो इसे सफलतापूर्वक कैश-इन नहीं कर पाए थे। WWE ने किंग को शुरुआत से ही पुश दिया है और उन्होंने किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट भी जीता था।

WWE अक्सर मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट हील स्टार्स को देता है। पिछले कुछ सालों में हील स्टार्स ने ही ब्रीफकेस को जीता है। 5 घोषित प्रतिद्वंदियों में वो एकमात्र हील है। इस वजह से उनके जीतने के काफी बड़े चांस है। WWE को किंग को जीत देने की गलती नहीं करनी चाहिए। 

 WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 2 NEXT
Published 27 Apr 2020, 13:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit