3 गलतियां जो WWE को Money In The Bank पीपीवी में नहीं करनी चाहिए

वायट
वायट

मनी इन द बैंक अब कुछ हफ्ते दूर है और हर एक फैन इस बड़े इवेंट के लिए उत्साहित होगा। रेसलमेनिया 36 को बिना दर्शकों के सफलता मिली थी और इस वजह से WWE मनी इन द बैंक को अपने हेडक्वार्टर में आयोजित करेगा। इस बड़े इवेंट में मुख्य रूप से दो मनी इन द बैंक लैडर मैच देखने को मिलेंगे।

इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर का सामना सैथ रॉलिंस से होगा। नए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने टाइटल को ब्रे वायट के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसके अलावा कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे। WWE के लिए ये पीपीवी महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर यहां WWE सफल रहा था तो उनके लिए पूरा साल जबरदस्त जाएगा।

ये भी पढ़ें:- WWE इतिहास के 3 सबसे अच्छे Money In The Bank लैडर मैच

WWE अक्सर बड़े इवेंट्स में कुछ गलतियां करता है और इस वजह से शो का मजा खराब हो जाता है। फैंस उम्मीद करेंगे कि मनी इन द बैंक में WWE ज्यादा गलतियां न करे। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़ी गलतियों के बारे में जो WWE को मनी इन द बैंक पीपीवी में नहीं करनी चाहिए।

#3 किंग कॉर्बिन को मिस्टर मनी इन द बैंक बनाना

youtube-cover

किंग कॉर्बिन ने 2017 में मनी इन द बैंक लैडर मैच जीता था लेकिन वो इसे सफलतापूर्वक कैश-इन नहीं कर पाए थे। WWE ने किंग को शुरुआत से ही पुश दिया है और उन्होंने किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट भी जीता था।

WWE अक्सर मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट हील स्टार्स को देता है। पिछले कुछ सालों में हील स्टार्स ने ही ब्रीफकेस को जीता है। 5 घोषित प्रतिद्वंदियों में वो एकमात्र हील है। इस वजह से उनके जीतने के काफी बड़े चांस है। WWE को किंग को जीत देने की गलती नहीं करनी चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 ब्रे वायट का चैंपियन बनना

youtube-cover

मनी इन द बैंक पीपीवी में वायट फैमिली के दो पुराने सदस्य ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच मैच देखने को मिलेगा। फैंस इस मुकाबले के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है।

ब्रे वायट को हराना काफी मुश्किल है। ऐसे में बड़ी मुश्किलों बाद चैंपियन बने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हार मिल सकती है। इसके बावजूद स्ट्रोमैन को थोड़े समय तक चैंपियन बनाए रखना चाहिए। वायट का चैंपियन बनना बड़ी गलती होगी।

#1 पीपीवी में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन होना

youtube-cover

पिछले कुछ सालों में सुपरस्टार्स ने मनी इन द बैंक पीपीवी में लैडर मैच जीता और इसी इवेंट में कैश-इन करके चैंपियन बने। 2020 में WWE को कैश-इन कराने की ये गलती नहीं करनी चाहिए।

अगर कोई सुपरस्टार दूसरे पीपीवी में कैश-इन करेगा तो देखने का मजा दोगुना हो जाएगा। बेली, एलेक्सा ब्लिस और डीन एम्ब्रोज़ ने पिछले कुछ सालों में इसी इवेंट में कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन किया है।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे कम समय तक Money In The Bank ब्रीफकेस को अपने पास रखा