COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ल्यूकीमिया बीमारी के कारण WWE छोड़ने के बाद से रोमन रेंस ने क्या किया?

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
720   //    Timeless

Enter caption

रोमन रेंस को बीमारी के चलते WWE छोड़े तकरीबन 4 महीनें गुजर चुके हैं और फैंस बेसब्री से रोमन के इंतज़ार कर रहे हैं और अब आख़िरकार वो वक्त आ ही गया जब हमें रोमन रेंस रिंग में दिखाई देंगे। रोमन रेंस आने वाली मंडे नाईट रॉ में अपनी हेल्थ अपडेट से अपने फैंस, दर्शकों और कंपनी को रूबरू करेंगे। हालांकि रोमन रिंग में कोई मैच लड़ते नज़र नहीं आएँगे लेकिन उनके फैंस केवल इसी बात से उत्साहित हैं कि रोमन की आवाज़ उन्हें सुनने को मिलेगी।

रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप छोड़ते हुए अपने इलाज के लिए रिंग से दूरी बना ली थी, हालांकि रोमन समय समय पर कई अलग अलग जगहों में स्पॉट होते रहे और कई अलग लुक्स में भी देखे गए। रोमन के जाने के बाद से कंपनी की टीआरपी पर काफी असर पड़ा है और कंपनी अपनी रेटिंग्स को बढाने की कोशिशों के बावजूद इसमें सफल नहीं हो पा रही है।

Enter caption

रोमन रेंस के बीमारी की घोषणा के बाद बैकस्टेज में मौजूद सभी WWE सुपरस्टार्स भावुक हो गए और उनके जल्द ठीक होने की कामनाएँ कीं। इसके बाद कई बार WWE के रॉ या स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन रेंस को रैसलरों द्वारा ख़ास मैसेज देते हुए देखा गया और ये मैसेज 'गेट वेल सून रोमन' का होता था। ये मैसेज ब्रॉन स्ट्रॉमन काफी बार रॉ के एपिसोड में दे चुके हैं। इसके अलावा स्मैकडाउन में सिजेरो ने रोमन के ख़ास मूव सुपरमैन पंच का प्रदर्शन करते हुए नजर आये थे। रोंडा राउजी ने भी अपने ही अंदाज़ में रोमन को बताया की वे और WWE यूनिवर्स उन्हें मिस कर रहा है और इसके लिए उन्होंने एक विशेष हेयरकट करवाया था।

Enter caption

इसके बाद रोमन रेंस अपने फैंस के साथ सेल्फी में नज़र आते रहे और हमें इन्हीं फोटोज से ये जानकारी मिलती रही की वो एकदम स्वस्थ हैं और अपनी लाइफ के इस फेज को एन्जॉय कर रहे हैं। इसके अलावा समय समय पर विभिन्न रैसलर जैसे क्रिस जैरिको, ब्रॉन स्ट्रॉमन, विंस मैकमैहन हमें उनकी हेल्थ अपडेट देते रहे। बीच-बीच में हमें उनकी जिमिंग सेशन की फोटो, फुटबॉल मैच में मौजूद होने की फोटो मिलती रही और सभी इस बात से खुश नजर आए की रोमन जल्दी रिकवर हो रहे हैं।

इसी बीच रोमन रेंस ने एक फिल्म साइन कर ली जिसमे वे अपने चचेरे भाई द रॉक के साथ नजर आने वाले थे। रोमन ने साइन करते वक्त इस फिल्म के बारे में अपने फैंस को नहीं बताया था लेकिन इसकी शूटिंग पूरी हो जाने के बाद रोमन ने इस जानकारी को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया और फिल्म के बारे में जानकारी दी। इसके अलावा रोमन एक शो "कजिन्स फॉर लाइफ" में भी अतिथि की भूमिका में नज़र आए थे।

रोमन रेंस World Of Wheels के कार्यक्रम में भी नज़र आए जहाँ काफी संख्या में लोग उनसे मिलने पहुंचे थे। इस बात को एक अच्छा साइन समझा गया क्योंकि रोमन के रिंग से दूर होने के बाद वे पहले किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

अब विंस मैकमैहन ने ऐलान कर दिया है कि रोमन हमें अपनी हेल्थ अपडेट प्रोवाइड करने के लिए रॉ में आने वाले हैं तो सभी फैंस काफी खुश लग रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...