Create

डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़ने की खबर मिलने का रोमन रेंस ने किया खुलासा

Enter caption

अगले महीने डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी छोड़ने की खबरों के बीच रोमन रेंस ने WWE में वापसी की है और वह खुद भी इस मुद्दे के बारे में बात कर चुके हैं। रोमन ने हाल ही में एम्ब्रोज़ के कंपनी छोड़ने की खबरों पर बात की और उन्होंने यह भी बताया कि आखिर कैसे उन्हें लंबे समय के दोस्त के कंपनी छोड़ने की खबरों के बारे में पता चला।

SkySports से बात करते हुए रोमन ने कहा, "मेरे ख्याल से मैंने इस बारे में ट्विटर पर पढ़ा था, तो मैंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। मैं एम्ब्रोज़ को अच्छे से जानता हूं और वह हमेशा अप्रत्याशित रहना पसंद करते हैं। मुझे केवल एक बात पता है कि वह खुश रहना चाहते हैं। वह शायद इस चीज की तैयारी कर रहे हैं, जहां उन्हें किसी पर निर्भर नहीं रहना पड़े।"

"पिछले कुछ सालों में हम काफी सौभाग्यशाली रहे कि हमने काफी उतार-चढ़ाव देखे और खुद को सुरक्षित रखा। यह अभी भी काफी चौंकाने वाली खबर है और जब से मैं वापस आया हूं, हम काफी व्यस्त रहे हैं तो हमें इस बारे में बात करने का मौका नहीं मिला।"

"मुझे इससे काफी चिंता होती है। मैं अपने प्रिय दोस्त के लिए केवल एक चीज चाहता हूं कि भले वह कंपनी छोड़ें, लेकिन वह खुश और स्वस्थ रहेंगे तो हम सब निश्चिंत रहेंगे। हम हमेशा बात करते रहेंगे, लेकिन यह WWE है और किसी को नहीं पता कि यहां कब क्या होने वाला है।"

एम्ब्रोज़ का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में समाप्त होगा और ज़्यादातर लोगों का मानना है कि रैसलमेनिया पर होने वाला उनका मुकाबला कंपनी में उनका आखिरी मुकाबला होगा। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करने का निर्णय लिया था जिसको काफी लोगों ने WWE क्रिएटिव टीम पर एम्ब्रोज़ की खीज़ और रोमन रेंस को मिस करना बताया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment