Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस ने बताया कि किस फिनिशिंग मूव को WWE द्वारा उन्हें पहले इस्तेमाल नहीं करने दिया जाता था

रोमन रेंस
रोमन रेंस
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 23 Jan 2021
न्यूज़

पिछले साल समरस्लैम(SummerSlam) में वापसी के बाद रोमन रेंस(Roman Reigns) के कैरेक्टर में पूरी तरह बदलाव आ गया है। हील टर्न लेकर रोमन रेंस ने पूरी दुनिया को चौंका दिया था। पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए। रोमन रेंस ने अपने लुक में भी बदलाव कर दिया। अब वो अपने शील्ड वाले पहनावे के साथ रिंग में नहीं उतरते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE SmackDown में रोमन रेंस और अपोलो क्रूज की टीम बनाने की कोशिश की जा रही है

रोमन रेंस ने अपने सबमिशन मूव को लेकर दिया बयान

रोमन रेंस ने एक और बदलाव किया है और वो है उनका सबमिशन फिनिशर Guillotine choke।Bleacher Report में हाल ही में रोमन रेंस ने अपने नए इस सबमिशन मूव के बारे में बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि वो इसका इस्तेमाल पहले से करना चाहते थे लेकिन WWE ने उनसे कहा कि इससे बेहतर स्पीयर है। लेकिन हील टर्न के बाद रोमन रेंस अब इस सबमिशन का प्रयोग करते है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने बैकस्टेज अपना आपा खो दिया था

रोमन रेंस ने इसे लेकर कहा,

कई सालों से मैं इसका प्रयोग करने का इंतजार कर रहा था। मैं इसे लेकर किसी को ब्लेम नहीं करूंगा क्योंकि ये एक क्रिएटिव चीज है। और हर चीज अपने हिसाब से होती है। सभी लोग स्पीयर को जानते हैं। मैं इस चीज को लेकर कई सालों से बात कर रहा था। लेकिन प्रोड्यूसर्स ने हमेशा ये कहा कि इससे अच्छा स्पीयर है। साथ ही उन्होंने कहा कि कई सालों से हमने स्पीयर को बिल्ड किया है। पिछले कुछ महीने से इस चीज को लेकर मुझे मनाने की कोशिश भी हो रही है। अभी भी कोई इस मूव के बारे में बात नहीं करता है सभी स्पीयर को लेकर बात करते हैं। स्पीयर के साथ जीत होती है तो सभी इसकी तारीफ करते हैं।

रोमन रेंस का हील रन काफी शानदार चल रहा है। पूरे रेसलिंग वर्ल्ड में उनकी चर्चा हो रही है।WWE Royal Rumble 2021 में उनका मुकाबला केविन ओवेंस के साथ होने वाला है। ये मैच काफी शानदार होगा। इससे पहले भी दो बार वो केविन ओवेंस का मुकाबला कर चुके हैं। रोमन रेंस इस समय यूनिवर्सल चैंपियन हैं। और शायद लंबे समय ये टाइटल उनके पास रहेगा। WWE के पास उनके लिए बहुत बड़े प्लान अभी मौजूद है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 23 Jan 2021, 16:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now