WWE न्यूज़: जब रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया के बारे में बताया था तब विंस मैकमैहन ने क्या कहा था?

Roman Reigns and Vince backstage

रोमन रेंस दुनिया के सबसे लोकप्रिय और चहेते प्रोफेशनल रैसलर्स में से एक हैं। Sports Illustrated को दिए एक इंटरव्यू में रोमन रेंस ने खुद की ल्यूकीमिया से लड़ाई के बारे में अहम जानकारी साझा की है।

हम सभी जानते हैं कि विंस मैकमैहन उन्हें एक रैसलर के तौर पर और असल जिंदगी में भी काफी पसंद करते हैं। रोमन ने इस बारे में भी बताया कि उस रात विंस मैकमैहन ने उनसे क्या कहा था।

"अब मैं वापसी कर चुका हूँ और यहाँ खुजारे हर पल का आनंद लेना चाहता हूँ। विंस मैकमैहन ने मुझसे बस यहीं कहा कि ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है और अधिक से अधिक समय अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिताओ।"

अक्टूबर 2018 के उस पल को भला कौन भूला सकता है। जब रोमन रेंस ने कैंसर से ग्रस्त होने की जानकारी साझा की, तो एरीना में मौजूद कुछ दर्शक समझ ही नहीं पा रहे थे कि आख़िर उनके कानों ने क्या सुना है। साथ ही साथ कुछ फैंस अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पा रहे थे।

ल्यूकीमिया के कारण ही 'द बिग डॉग' को यूनिवर्सल चैंपियनशिप त्यागनी पड़ी थी। लेकिन चार महीने बाद वो साफ़तपूर्वक रिंग में वापसी करने में सफल रहे और रैसलमेनिया 35 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ बेहतरीन जीत भी हासिल की।

अब मनी इन द बैंक पीपीवी में उन्हें इलायस की चुनौती से पार पाना है। विंस मैकमैहन द्वारा पेश किए गए वाइल्डकार्ड रूल के मुताबिक अब रोमन को रॉ में वापस आने का मौका मिला है। परन्तु अब सवाल ये हैं कि क्या वो हर सप्ताह रॉ में मौजूद रहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं