Create
Notifications

Roman Reigns का बड़ा खुलासा, बताया कौन हो सकता है WWE का अगला 'Guy'

रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया
रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस (Roman Reigns) की बादशाहत इस समय जारी है। WWE No Mercy 2017 में जॉन सीना (John Cena) और WrestleMania 33 में अंडरटेकर (Undertaker) को हराकर रेंस ने अपने आप को श्रेष्ठ साबित किया था। WWE ने भी रोमन को टॉप सुपरस्टार बनाने के लिए ये मैच कराए। ये एक तरह से पासिंग द टॉर्च मोमेंट रहे थे। रोमन रेंस से भी हाल ही में ये सवाल पूछा गया था कि वो फ्यूचर में टॉर्च किसे पास करेंगे। रेंस ने यहां पर ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का नाम लिया।

ये भी पढ़ें:-WWE Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने वाले सभी सुपरस्टार्स की लिस्ट: ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना समेत दिग्गजों का नाम शामिल

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का बहुत बड़ा बयान

ESPN को रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया और यहां उनसे बहुत बडा़ सवाल पूछा गया था। रोमन रेंस ने बताया कि कौन सा WWE सुपरस्टार उनके सामने कंपनी के फेस के रूप में सामना कर सकता है।

यहां पर इतना बड़ा सुपरस्टार अभी कोई नहीं है। मेरे हमेशा से फेवेरट नंबर टू ड्रू मैकइंटायर रहे हैं। कई सुपरस्टार्स हैं जिन्हें हम रैंक दे सकते हैं। मुझे इनसे कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि सभी मेरे अंडर में काम करते हैं। अब कब तक काम करेंगे ये कोई नहीं जानता। अगर मैं अपनी जगह किसी को रखूंगा तो वो ड्रू मैकइंटायर होंगे। अगर मुझे पासिंग द टॉर्च मोमेंट करना पड़ा तो मेरे फेवरेट हमेशा ड्रू रहेंगे। अभी ये चीज नहीं हो सकती क्योंकि मैं अभी मौजूद हूं। जॉन सीना ने ये काम किया और आगे जाकर मुझे भी इसकी जरूरत पड़ेगी। फिलहाल अभी ये चीज नहीं होगी।

ये भी पढ़ें:-WWE रेसलर जिंदर महल और भारतीय सुपरस्टार्स ने जिम में जमकर बहाया पसीना, शानदार तस्वीर पोस्ट कर दिए बड़े संकेत

पिछले साल Survivor Series में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का चैंपियन VS चैंपियन मैच हुआ था। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर ने रेंस की हालत खराब कर दी थी। जे उसो की मदद से रोमन रेंस ने इस मैच में जीत हासिल की।

फैंस एक बार फिर इन दोनों के बीच मैच देखना चाहते हैं। रोमन रेंस ने भी अब मैकइंटायर को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। कई रिपोर्ट्स में ये खबरें सामने आई कि जल्द ही मैकइंटायर का ब्रांड बदल सकता है। अगर ब्लू ब्रांड में मैकइंटायर जाएंगे तो फिर रेंस के साथ उनकी राइवलरी शुरू होगी।

ये भी पढ़ें:-WWE में छाई बहुत ज्यादा निराशा, शील्ड को लगा बड़ा झटका, खतरे में रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...