Create

रोमन रेंस ने बताया ऐज की चौंकाने वाली वापसी पर WWE लॉकर रूम का रिएक्शन क्या था?

Enter caption

WWE बैकस्टेज में गेस्ट के रूपर में रोमन रेंस इस बार आए। यहां पर रोमन रेंस ने कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। ऐज की वापसी को लेकर भी उऩ्होंने बयान दिया। साथ ही साथ ये भी बताया कि ऐज की वापसी पर लॉकर रूम में सभी का रिएक्शन कैसा था।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE लॉकर रूम के रिएक्शन के बारे में रोमन रेंस ने बताया। रेंस के मुताबिक जैसे ही सभी को पता चला कि ऐज अब एक्टिव परफॉर्मर के तौर पर वापसी कर रहे हैं तो सभी कह रहे थे कि वो ऐज के साथ अब मैच लड़ना चाहते हैं।

रॉयल रंबल में ऐज ने वापसी कर सभी को चौंका दिया। फैंस उन्हें देखकर काफी खुश हो गए थे। इसके बाद रॉ में उन्होंने वापसी की थी। और बताया कि वो अब फुल टाइम नजर आएंगे। रॉयल रंबल में ऐज ने रैंडी ऑर्टन को बाहर किया था। रैंडी ऑर्टन और ऐज का इतिहास काफी अच्छा रहा है। ऐज को रोमन रेंस ने रॉयल रंबल में एलिमिनेट किया था। रैंडी ऑर्टन ने ऐज को रॉ में आरकेओ दिया और इसके बाद स्टील चेयर से उनके सिर पर मार दी।

उम्मीद ये जताई जा रही है कि अब रेसलमेनिया में ऐज औऱ रैंडी ऑर्टन का मैच होगा। ऐज और रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइऩ अब शुरू हो गई है। रैंडी ने रॉ में ऐज की बुरी हालत कर दी। अब इसका जवाब ऐज देंगे।

रोमन रेंस ने आकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सभी लोग अब चाहते हैं कि ऐज के साथ मैच हो। लॉकर रूम का ये रिएक्शन बताता है कि ऐज की वापसी कितनी शानदार रही। फैंस का रिएक्शन भी काफी शानदार ऐज की वापसी पर रहा। अब देखना होगा कि आगे जाकर ऐज का मुकाबला किन-किन सुपरस्टार से होगा। फिलहाल तो उनकी कहानी अब रेसलमेनिया तक रैंडी ऑर्टन के साथ जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment